दर्शकों को तरसी रक्षाबंधन, फिल्म के कई शो करने पड़ रहे है रद्द

रक्षाबंधन

रक्षाबंधन

काजल मौर्य: अक्षय कुमार को हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। अब तक उन्होंने काफी हिट फिल्मों से लोगों का मनोरंजन किया है। लेकिन खिलाड़ी नंबर वन की पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई हैं। अब उनकी नई फिल्म रक्षाबंधन को लोगों ने बॉयकाट कर दिया है। जिस कारण उनकी तीसरी फिल्म भी फ्लॉप की श्रेणी में आ गई है। इससे पहले अक्षय ने केसरी, मिशन मंगल, हाऊस फुल 4,गुड़ न्यूज, और सूर्यावंशी बड़ी फिल्में हिट रहीं।
अक्षय कुमार की रक्षाबंधन मूवी 11 अगस्त को सिनेमा घरों में पहुंची लेकिन दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए नहीं पहुंचे। अक्षय कुमार और आमीर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा को लोग देखने के लिए नहीं जा रहे हैं।

अक्षय कुमार की मूवी ‘रक्षाबंधन‘ को रिलीज हुए पूरे 7 दिन हो चुके हैं। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म के लिए 5 दिन लंबा वीकेंड था, पर इसके बावजूद इस फिल्म पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ा। इस फिल्म का बजट 70 करोड़ से भी ज्यादा का है पर बीते 7 दिनों में भी यह मूवी 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई । अक्षय कुमार की रक्षाबंधन ने रिलीज के सातवें दिन भी तकरीबन 1.70 करोड़ ही कमाए हैं जिसके साथ ही इस फिल्म का कुल आंकड़ा पहुंचता है 38.82 करोड़, जिसका मतलब यह मूवी 40 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। निश्चित तौर पर ये अक्षय कुमार की इस साल की तीसरी फ्लॉप फिल्म बनने जा रही है। अक्षय कुमार की लास्ट हिट मूवी सूर्यावंशी थी जो कि पिछले साल 5 नवम्बर 2021 को रिलीज हुई थी। उसके बाद अक्षय की तीन मूवी आ चुकी है लेकिन वह दर्शकों को सिनेमा हॉल में खीचने में नाकाम रही।
जिसके बाद से उन्होनें एक भी हिट मूवी में अपना किरदार नहीं निभाया है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे