श्रीकांत त्यागी ने कहा कि, “मैं घटना पर खेद व्यक्त करता हूं. वह मेरी बहन की तरह है. ये घटना राजनीतिक है

श्रीकांत त्यागी

श्रीकांत त्यागी

अंकित कुमार तिवारी। नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में महिला से अभद्रता करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अदालत से ले जाते समय श्रीकांत त्यागी ने घटना पर खेद जताया और महिला को अपनी बहन की तरह बताया.
श्रीकांत त्यागी ने कहा कि, “मैं घटना पर खेद व्यक्त करता हूं. वह मेरी बहन की तरह है. ये घटना राजनीतिक है और मुझे राजनीतिक रूप से बदनाम करने के लिए सब किया गया है.” पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि श्रीकांत त्यागी (34) को मंगलवार को नोएडा पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया था. त्यागी के साथ उसके तीन और साथी भी गिरफ्तार हुए हैं. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को आज शाम गौतम बुद्ध नगर जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 
सिंह ने बताया कि त्यागी ने एक कार पर विधायक का स्टिकर लगाकर अपनी पहचान गलत तरीके से पेश की थी और यह स्टीकर उसे समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था. उन्होंने कहा, ‘‘त्यागी मौर्य का सहयोगी रहा है और ये स्टिकर उसे स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिए थे. पुलिस ने त्यागी की पांच कारों को जब्त कर लिया है. उसने अपने वाहनों के लिए विशेष नंबर प्लेट भी खरीदे थे और हर नंबर के लिए त्यागी ने 1.10 लाख रुपये का भुगतान किया था.” 
स्वामी प्रसाद मौर्य, जो राज्य की पिछली भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार में मंत्री थे, ने इस साल की शुरुआत में विधानसभा से ठीक पहले पार्टी छोड़ दी थी और सपा में शामिल हो गए थे. वर्तमान में, वह सपा से राज्य विधान परिषद के सदस्य हैं. पुलिस आयुक्त ने बताया कि श्रीकांत त्यागी से गहनता से पूछताछ की जा रही है, उसे फरार रहने के दौरान किस-किस ने शरण दी इस बात की भी जानकारी हासिल की जा रही है. 

About Post Author

आप चूक गए होंगे