पटना में कोचिंग से लौट रही नौवीं क्लास की छात्रा को मारी गोली, लोगों में दहशत का माहौल

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है कि सरेराह किसी को भी गोली मारी जा सकता है। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है, जहां पर अज्ञात बदमाश ने कोंचिग से लौट रही 16 साल की छात्रा को गोली मार दी। घटना बेउर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ला की है। गोली मारे के बाद बदमाश मौके से तुरंत फरार हो गया। घायल छात्रा को तुरंत शहर की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक मामला प्रेमप्रसंग का बताया जा रहा है। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बता दें कि पिछले दिनों राजधानी पटना में क्राइम की दो बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पुलिस टीम आसपास के इलाके में लगी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है पुलिस लड़की के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।
वहीं इस वारदात के बाद लोगों में कानून-व्यवस्था को लेकर काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। लोगों का कहना है कि सरकार बदलने के बाद से इस तरह की घटना तेजी से बढ़ रही हैं।

पहले भी दिया गया है इस तरह की घटना को अंजामः
इससे पहले भी 10 और 11 अगस्त को दो पत्रकारों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और बेतिया जिले में एक पुजारी का गला रेत कर दिया गया। इसी के साथ ही 11 अगस्त को ही राजधानी पटना में एक कार शोरूम में बहुत बड़ी रकम लूटी गई।

दूसरी तरफ बेउर थाना अध्यक्ष अतुलेश कुमार सिंह का कहना है कि छात्रा का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। मोबाइल का सीडीआर निकाला जा रहा है, जिससे यह पता चल सके की वह किस-किस से बात करती थी। इसके अतिरिक्त छात्रा के परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है। इधर, घटना से क्षेत्र के फुटकर विक्रेताओं में आक्रोश है। यह लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक छात्रा को सरेआम गोली मार दी गई, जिससे पता चलता है कि लड़कियां यहां सुरक्षित नहीं हैं। सभी ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

About Post Author