स्कूली बच्चे के साथ छात्रों ने की हैवानियत

श्रुति अधिकारी

(ग्रेटर नोएडा) दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। इस स्कलू में आठवी कक्षा में पढ़ने वाले एक बच्चे के साथ उसी  के स्कूल के चार सीनियर बच्चों ने ऐसा काम किया कि पुलिस को पीड़ित बच्चे की काउंसलिंग करवानी पड़ी। स्कूल के चार से पांच छात्रों ने आठवीं में पढ़ने वाले बच्चे के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया।  पीड़ित बच्चे के माता-पिता को इस बात की जानकारी हुई तो वह तुरंत ही उसे अस्पताल लेकर गए। पुलिस के मुताबिक मामला न्यू अशोक नगर का है।

माता-पिता का आरोप-

छात्रा की मां का का कहना है कि इस वारदात मे 5 लडकों का हाथ है पर पुलिस ने अभी तक 4 लडकों को गिरफ्तार नहीं किया है पीड़ित मा का यह कहना है कि आरोपियों का पुलिस साथ दे रही है। और ना ही हमे स्कूल के  प्रिंसिपल से मिलने दिया जा रहा है

पुलिस का बयान

दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह बयान है कि पीड़ित बच्चे को धमकी दी गयी है इस मामले को देखते हुए पुलिस ने IPC धारा 323,341,377,506  पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है उन 5 आरोपियों में से एक को तुरंत पकड़ लिया गया है और जुवेनयिल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया है

आरोपियों ने मास्क से छिपा रखा था चहेरा

आरोपी बच्चों ने मुंह पर मास्क लगा कर चेरा ढक रखा था। इसी के साथ ही उनके साथ 10 से 12 और भी बच्चे थे जिन्होंने इस घटना में उनका साथ दिया।

बहन को मारने की धमकी

पीड़ित बच्चे ने बताया कि इस घटना की शिकायत लेकर वह योगा टीचर के पास भी गया था। बच्चों ने मुझे धमकी दी थी कि अगर किसी से इस घटना का जिक्र किया तो वह लोग उसकी बहन के साथ ही छेड़खानी करेंगे। इसी को देखते हुए उसने यह बात सभी लोगों से छिपा कर रखी।  

About Post Author

आप चूक गए होंगे