आ रही है शाह रूख खान की फिल्म पठान, हो गया डिजिटल राइट्स का सौदा

पठान

पठान

अमित सिंह। सुपरस्टार शाह रूख खान के फैन्स का हुआ इंतजार खत्म, अब देखेंगे उन्हें फिर से बड़े स्क्रीन पर। एक लंबे समय से शाह रूख खान की आने वाली फिल्म पठान की हो रही थी चर्चा, सुनने में आया है कि बीते दिन शाह रूख खान ने अपनी फिल्म पठान के डिजिटल राइट्स के लिए एक बड़ी रकम लगाई है।

शाह रूख भी अपने फैन्स के दिल को जितने की पुरी तैयरी करते नजर आ रहे हैं। शाह रूख की फिल्म पठान जनवरी 2023 में होगी रिलीज मगर शाह रूख अभी से ही फिल्म की माहौल बनाते दिख रहे है। ताजा रिपोर्ट की माने तो शाह रूख ने अपनी फिल्म पठान की डिजीटल राइट्स अभी से ही खरीद ली है। रिपोर्ट के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि शाह रूख ने फिल्म पठान के डिजीटल राइट के लिए बहुत बड़ी रकम चुकाई है, इतनी की सुन कर आप भी रह जाएगे दंग। शाह रूख की फिल्म पठान आदित्य चोपड़ा के बैनर यशराज फिल्मस तले बन रही है। बड़े बैनर तले बन रही बड़ी फिल्म ने अपने लिए बुक किया बड़ा ओटीटी प्लैटफॉर्म। फिल्म पठान के मेकर्स की माने तो उन्होनें फिल्म पठान को 210 करोड़ में ओटीटी प्लैटपॉर्मस के अधिकारीयों को बेचा है। ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इस बड़ी फिल्म को किया है क्रैक। हालांकि अभी तक इस बात की पुस्टी ना तो स्टार शाह रूख खान ने की है और ना तो फिल्म के मेकर्स ने की है। अपनी अंतिम फिल्म जीरो के बाद अब शाह रूख खान इन दिनों निर्देशक सिध्दार्थ आनंद की एंक्शन फिल्म से एक बार फिर बॉलिवुड इंडस्ट्री में कमबैक करना चाहते हैं। इस फिल्म में शाह रूख खान, दीपिका पादुकोण समेत ऐसे कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। जैसे डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा, जॉन अब्राहम और सलमान खान भी नजर आ सकते हैं।  

यह भी पढ़े- https://iimtnews.com/akshay-kumar-in-headlines-for-the-poster-of-the-film-ram-setu-getting-trolled-fiercely/