केजीएफ 2 का चल रहा है जादू , दंगल को छोड़ा पीछे

केजीएफ 2

केजीएफ 2

कुमारी निवेदिता: साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘ केजीएफ 2’ लगातार कमाई के नए आंकडों को पार कर रही है। हाल ही में ईद की छुट्टी पर 18 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है। जबरदस्त रेस्पॉन्स मिलने के बाद देश के हिंदी में रिलीज हुई फिल्मों के कतार में दुसरे नंबर आ धमकी है। फिल्म में सामाजिक सौहार्द को दिखाया गया है। जिसने ईद के दिन बड़ी संख्या मे लोगों को फिल्म की ओर खींचा। बुधवार को जबरदस्त कमाई करते हुए यश की फिल्म ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को पीछे छोड़ा। दंगल ने 2016 में बॉक्स ऑफिस पर 387.38 करोड़ की कमाई की थी।
सामाजिक सौहार्द का प्रभाव
फिल्म ‘ केजीएफ 2’ का स्क्रिप्ट ऐसा है कि इसे देखने हर धर्म के लोग पहुंच रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस धिरे-धिरे चलते हुए अचानक लंबी छलांग लगा रही है। बीते दो हफ्तों में हिंदी फुल्मों की कमजोर प्रदर्शन देखते हुए, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म अच्छा कारोबार करेगी। और वही हुआ ईद के दिन सिनेमाघरों की भीड़ ने पक्का कर दिया की फिल्म का मजा लोगों के साथ ही आता है। फिल्म के अच्छे प्रदर्शन का कारण ये है की फील्म सभी समुदाय के लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म का जादू लोगों पर छाया हुआ है।
केजीएफ 2’ का नया रिकॉर्ड
ईद के दिन फिल्म ‘केजीएफ 2’ हिंदी ने उम्मीद से कहीं ज्यादा 9.58 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कुल नेट कमाई मंगलवार को 754.90 करोड़ रुपये रही। और ईद की रात हिंदी का कुल आँकड़ा 382.90 करोड़ तक पहुँच गया। ईद के अगले दिन यानि बुधवार को सभी भाषाओं को मिलाकर करीब 11.40 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। और बुधवार तक की सारी कमाई को मिलाकर करीब 391 करोड़ हो गई है।हिंदी में 391 करोड़ के बड़ी कमाई के साथ ही साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म सीर्फ 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ से पीछे है।