फिल्म राम सेतु के पोस्टर को लेकर अक्षय कुमार सुर्खियों में, हो रहें हैं जम कर ट्रोल  

राम सेतु

राम सेतु

अमित सिंह। एक्टर अक्षय कुमार तो हमेशा ही अपने फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं। मगर इस बार अक्षय कुमार अपनी फिल्म के पोस्टर को लेकर सुर्खियों में हैं, और साथ ही खूब ट्रोल भी हो रहे हैं। हाल ही में आई फिल्म राम सेतु के सोशल मीडिया पर रिलीज पोस्टर में लोगों ने निकाली एक ऐसी गलती जिससे फिल्म में लिड रोल कर रहें एक्टर अक्षय कुमार हो रहे हैं जम कर ट्रोल। लोगों ने फिल्म के पोस्टर में आई इस गलती को लेकर एक्टर के साथ साथ फिल्म के मेकर्स को भी जम कर किया ट्रोल।https://iimtnews.com/no-entry-film-will-be-re-entry-same-old-starcast-including-salman-will-be-seen/

आपको बता दे कि बात है बहुत छोटी सी मगर ध्यान देने लायक, दरअसल फिल्म राम सेतु के हाल ही में आई पोस्टर में एक्टर अक्षय कुमार अपने हाथों में एक जलता मशाल लिए हुए नजर आते हैं, तो वहीं दुसरी ओर उनके पास ही खड़ी फिल्म की एक्ट्रेस जैकलिन अपने हाथो में टॉर्च लेकर कुछ देखने की कोशिश करती नजर आ रहीं हैं। फिल्म राम सितु के इस पोस्टर को रिलिज होते ही सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने पोस्टर को ट्रोल करते हुए एक्टर की भी खिचाई शुरू कर दी और उनसे पोस्टर में एक साथ मशाल और टॉर्च दोनों दिखाने की वज़ह पुछने लगे। लोगों ने एक्टर से इस फिल्म के पोस्टर के पिछे छुपी लॉजिक को भी समझाने को कहा है।

सोशल मीडिया पर रिलीज इस फिल्म के अजिब पोस्ट पर लोग कर रहें हैं अजिबों गरिब कॉमेंटस।

एक यूजर ने एक्टर अक्षय कुमार को टैग करते हुए कहा कि “आस-पास सब कुछ जगमगा रहा है, उस महिला के पास एक शक्तिसाली बिजली वाली टॉर्च है, फिर भी आप भगवान को देखने के लिए अपने हाथ में जलता हुआ मशाल पकड़े हुए हैं। अजिब पोस्ट है।” वहीं दुसरे यूजर ने कहा कि “एक्ट्रेस जैकलीन के पास बैट्री से चलने वाली टॉर्च है फिर भी अक्षय कुमार मशाल का इस्तेमाल कर रहे हैं चारो ओर देखने के लिए। मुझा तो डायरेक्टर के आखों पर शक हो रहा है।”