हिंदुस्तान आई सीमा हैदर, तो प्यार के लिए भारत से अंजू चल गई पाकिस्तान

राजतिलक शर्मा। पिछले तीन-चार हफ्ते से सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी भारतीय मीडिया सहित दुनिया के कई अखबारों में लगातार सुर्खियां बटोर रही है। सीमा हैदर और सचिन के बीच ऑनलाइन पब्जी गेम खेलते हुए प्यार हो गया। अपने प्यार को पाने के लिए सीमा हैदर अवैध तरीके से भारत में प्रवेश कर गई। जब पुलिस को सीमा हैदर के बारे में पता चला तो उसे हरियाणा से सचिन के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद सीमा हैदर पर पाकिस्तान जासूस होने के आरोप लगते रहे है जिसकी जांच केंद्रीय एजेंसिया सहित एटीएस कर रही है।

इन दोनों की लव स्टोरी की ही तरफ एक और प्यार की दास्तान सामने आ रही है जिसमें शादीशुदा महिला अपने प्यार को परवान चढ़ाने के लिए पाकिस्तान चली गई। जिसकी जानकारी महिला के पति ने पुलिस को दी है। दरअसल अरविंद अपनी पत्नी अंजू के साथ राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में अपने दो बच्चों के साथ किराये के मकान में रहता है। अरविंद का कहना है कि उसकी पत्नी चार दिने पहले यह बोलकर गई थी कि वह जयपुर घूमने के लिए जा रही है और कुछ दिन में लोटकर आ जाएगी। लेकिन अब पता चला है कि वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान के लाहौर पहुंच चुकी है।

अरविंद ने आगे बताया कि वह 2005 से भिवाड़ी में रह रहा है और वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है जबकि उसकी पत्नी डाटा एंट्री ऑपरेटर का काम करती है। जैसे ही मामला मीडिया में छाने लगा है तो अंजू के पाकिस्तान पहुंचे की वीजा डिटेल भी सामने आई है। वीजा से पता चला है कि अंजू वॉघा बार्डर के जरिए 90 दिन के लिए पाकिस्तान पहुंची है। वहीं अंजू का कहना है भारतीय महिला अंजू का कहना है कि वह पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्यार करती है और उसके बिना नहीं रह सकती है. दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। जबकि अरविंद का कहना है कि अंजू लगातार उससे फोन के संपर्क में बनी ही है और तीन-चार दिन में भारत आने की बात कह रही है। खेर जो भी हो इन दिनों सीमा हैदर और सचिन मीणा लगातार सुर्खियों में बने हुए है और धीरे-धीरे भारतीय अंजू और पाकिस्तानी नसरुल्लाह के प्रेम कहानी मीडिया में परवान चढ़ेगी।

About Post Author