दिल्ली में सरे राह पिस्टल की नोक पर दो लाख की लूट, विडियो आया सामने

राजतिलक शर्मा। देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि सरे-राह लोगों को निशाना बना रहे हैं। प्रगति मैदान के टनल से एक लूट का विडियो सामने आया है जिसमें में दो बाइक पर चार लोग एक चलती हुआ गाड़ी को रोकते हैं और हथियार के दम पर कार में रखे बैग को लूट कर भाग जाते हैं। जानकारी के मुताबिक जिस व्यक्ति से बदमाशों ने लूट की है वह एक डिलेवरी एजेंट है जो कि दिल्ली से गुरूग्राम दो लाख रूपये लेकर जा रहा था। विडियो के आधार पर दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाश तेज कर दी है।
नई दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त प्रवण तायल ने बताया कि पटेल सजन कुमार चांदनी चौक स्थित ओमिया एंटरप्राइजेज में बतौर डिलेवरी एजेंट नौकरी करता है। वह शनिवार शाम को अपने दोस्त जिगर पटेल के साथ दो लाख रुपये लेकर गुरुग्राम देने जा रहा था चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर कैब जबरदस्ती रोक ली। इसके बाद बदमाश नकदी से भरा बैग लूटकर ले गए। तिलक मार्ग थाना पुलिस ने पटेल सजन कुमार की शिकायत पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। रविवार शाम तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।
इस घटना के बाद दिल्ली में राजनीतिक बयान बाजी शुरू हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर एलजी दिल्ली को सुरक्षित नहीं रख सकते तो दिल्ली की सुरक्षा का जिम्मा हमें सौंप दें। हम दिखाएंगे कि दिल्ली की कैसे सुरक्षा की जाती है।

About Post Author