ओडिशा के गंजम जिले मे दो बस के बीच टक्कर, 10 लोगों की मौत, कई घायल

राजतिलक शर्मा। ओडिशा के गंजम जिले मे बीती रात उस समय सड़क पर चीख पुकार मच गई जब दो बस में आमने-सामाने से टक्कर हो गई। इस सड़क दुर्घटना में 10 यात्रियों की मौत हो गई वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिले की डीएम दिव्या ज्योति परिदा का कहना है कि घायलों को इलाज के लिए एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने कहा कि रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि को ओडिशा के गंजम जिले में दिगपहांडी पुलिस सीमा के तहत दो बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई।


डीएम का कहना है कि घायलों को हर संभव मदद दी जा रही है। घायलों को तत्काल बरहमपुर के MKCG मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया था। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है साथ ही मरने वाले यात्रियों के परिजनों को तीन-तीन लाख रूपये की मदद का एलान किया है।
दूसरी तरफ बरहमपुर के एसपी सरवण विवेक का कहना है कि मौके की स्थिति को देखकर लग रहा है कि दोनों बस के बीच टक्कर आमने-सामने से हुई है। घटना बीती रात करीब एक बजे की है। जव एक सरकारी बस रायगढ़ा से भुवनेश्वर जा रही थी। दूसरी प्राइवेट बस खांडादेउली गांव से बारात लेकर लौट रही थी।
मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। दोनों बस के बीच भिड़ंत इतनी तेज थी कि बसों की बॉडी टकराकर धंस गई थीं। घायलों और लाशों को निकालने काफी परेशाना का सामना करना पड़ा। पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

About Post Author