आरजेडी अध्यक्ष लालू के परिवार के सड़कों पर लगे पोस्टर, “हम आपके है कौंन”

लालू यादव का परिवार सोशल मीडिया पर वायरल(हम आपके है कौंन)

लालू यादव का परिवार सोशल मीडिया पर वायरल(हम आपके है कौंन)

पटना की सड़कों पर आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का परिवार सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रहा है। सड़कों पर पोस्टर लगाए गए, जिसमें लिखा गया ”हम आपके है कौंन”। पोस्टर लगने के बाद सियासी माहौल गर्म हो गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद लोगों ने मजाकिया कमेंट करना शुरु कर दिए।

बता दें कि शहर के डाकबंगला चौराहा और आयकर चौराहे पर लगाए गए इस पोस्टेर में लालू यादव के साथ ही उनके दोनों बेटे तेजस्वीड यादव और तेज प्रताप यादव की भी तस्वीसरें लगी हैं। इस पोस्टवर में तेजस्वीो को नकली अर्जुन और अहंकारी बताया गया है। लालू परिवार का झगड़ा पोस्टीरों के जरिए पहले भी नजर आता रहा है। इस बार एक खास बात यह है कि पोस्टैर लगाने वाले का पता नहीं चल रहा है।

मालूम हो, इस पोस्टर में लालू के बेटों के साथ मतदाताओं की तस्वीर स्पष्ट देखी जा सकती है। पोस्टर की तस्वीरों से परिभाषित करूं तो तेजस्वी का रिएक्शन मछली दिखाई न देने वाला है। वो जल में मछली ढूढ़ते नजर आ रहे है। तेजस्वी के एक तरफ बड़े भाई तेज प्रताप खड़े है जो कृष्ण की भूमिका निभा रहे है। तेज प्रताप का रिएक्शन अहंकार को समाप्त कर निशाना बनाने की तकफ जोर देने जैसा लग रहा है।

जिसमें लालू यादव मूकदर्शक के रूप में खड़े नजर आ रहे है। मतदाताओं की तरफ से जारी बात काफी हसांने वाली है, वोटरो ने कहा कि “हम आपके है कौंन”। राजद के पोस्ट रों में सामान्या तौर पर तेज प्रताप यादव को जगह नहीं मिलती तो तेज प्रताप के समर्थकों की ओर से लगाए गए पोस्टदरों में तेजस्वीट यादव को बाहर कर दिया जाता है। इस बार पोस्टगर लगाने वाले ने अपना नाम प्रकाशित नहीं कराया है।

आप चूक गए होंगे