महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद पर ठनी, सर्वदलीय बैठक में नहीं जाएंगे राज ठाकरे  

विवाद

विवाद

पूजा सिंह। महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद थमता नहीं दिख रहा हैं. अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना  चीफ राज ठाकरे महाराष्ट्र की ऑल पार्टी मीटिंग में नहीं जाएंगे।

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद थमता नहीं दिख रहा है. अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे महाराष्ट्र की ऑल पार्टी मीटिंग में नहीं जाएंगे  क्योकि यह मीटिंग लाउडस्पीकर विवाद  पर चर्चा करने के लिए ही होनी थी।

राज ठाकरे के ना आने पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता संदीप देशपांडे ने बयान दिया है बताया गया हैं कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नेता संदीप देशपांडे, बाला नंदगांवकर और नितिन सरदेसाई इस सर्वदलीय मीटिंग में शामिल होंगे।

मन से चीफ राज ठाकरे ने प्रदेश सरकार से मांग की थी कि मस्जिदों के लाउडस्पीकर हटाए जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीस का पाठ करना शुरू कर देंगे। इसके बाद मुबंई और ठाणे में हुई रैलियों मं भी राज ठाकरे ने प्रदेश सरकार को चेतावनी दी थी राज ठाकरे ने कहा था कि अगर 3 मई तक सभी मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो वह खुद इन्हें हटाना शुरू कर देंगे।

राज ठाकरे ने प्रदेश सरकार से मांग की थी कि मस्जिदों के लाउडस्पीकर हटाए जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीस का पाठ करना शुरू कर देंगे।

About Post Author