राहुल गांधी ने टी-शर्ट पहने का खोला राज, कहा…..

राहुल गांधी ने टी-शर्ट पहने का खोला राज

राहुल गांधी ने टी-शर्ट पहने का खोला राज

Rajtilak Sharma। (ग्रेटर नोएडा) कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को चलते हुए कई महीने हो चुके हैं। यात्रा कई कारणों से चर्चा में बनी हुई है। जिसमें से एक कारण कड़ाके की ठंड के बाद भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी केवल टी-शर्ट पहनकर यात्रा कर रहे हैं। राहुल गांधी की टी-शर्ट विपक्ष से लेकर आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

कई बार पत्रकारों ने भी राहुल गांधी से इस बारे में सवाल दागे। अब इसको लेकर राहुल गांधी ने खुलासा कर दिया है कि वह क्यों इतनी ठंड में गर्म कपड़े नहीं पहन रहे हैं। हरियाणा के अंबाला में राहुल ने कहा है कि जब भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी तो  उस समय देश में कई इलाकों में काफी गर्मी पड़ रही थी, लेकिन जैसे ही हमने मध्यप्रदेश में प्रवेश किया तो वहां पर सर्दी देखने को मिली।

राहुल ने आगे कहा कि एक दिन उनके पास फटे कपड़े पहने तीन गरीब बच्चियां पास आईं। जब उन्होंने उन बच्चियों को स्पर्श किया तो वह ठंड़ से कांप रही थी क्योंकि उन्होंने न तो गर्म कपड़े पहन रखे थे और दूसरी बात उनके कपड़े फंटे हुए थे। मैने उसी दिन फैसला कर लिया था कि मैं तब तक टी-शर्ट पहनूंगा जब तक की मैं नहीं कांपूंगा। मैं उन बच्चियों को एक संदेश देना चाहता हूं, जब मैं कांपने लगूंगा, तब मैं स्वेटर और गर्म कपड़े पहनने के बारे में सोचूंगा। मैं उन तीनों लड़कियों को यह संदेश देना चाहता हूं कि अगर आपको ठंड लग रही है, तो राहुल गांधी को भी ठंड लगेगी।

About Post Author

आप चूक गए होंगे