पंजाब किंग्स ने दिल्ली को 31 रनों से दी मात

रितिक शर्मा: 22 वर्षीय प्रभसिमरन सिंह का पहला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शतक जिसके बाद हरप्रीत बराड़ और राहुल चाहर के स्पिन मास्टरक्लास ने पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) को दिल्ली (डीसी) को 31 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने के लिए एक कदम बढ़ा दिया है पीबीकेएस कुछ मौकों पर खेल में डीसी से पीछे थी, लेकिन अरुण जेटली स्टेडियम ने दर्शकों ने कुछ असाधारण प्रदर्शन देखा, क्योंकि डीसी को सीजन की आठवीं हार का सामना करना पड़ा।

168 के रन चेज में, डीसी का एक और प्रदर्शन बेकार रहा। वॉर्नर ने पहली दो गेंदों पर ऋषि धवन को दो चौके लगाए। तीसरे ओवर में हरप्रीत बराड़ बॉल पर फिल साल्ट के बल्ले से निकले दो चौकों समेत तीन चौके जमाए। वार्नर ने हावी होना जारी रखा और छठे ओवर में अर्शदीप सिंह को छक्का भी जड़ दिया। पावरप्ले ओवरों के बाद, डीसी 65/0 थी।

सातवें ओवर में बराड़ ने इस साझेदारी को तोड़ा, सॉल्ट तेजी से शॉट मारने गए और बोल्ड हो गए। उन्होंने 17 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 21 रन बनाए। साल्ट और वॉर्नर ने 69 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की। अगले ओवर में वॉर्नर ने अपना 60वां अर्धशतक महज 22 गेंदों में पूरा किया। लेकिन अंत में पंजाब ने 31 रन से मैच जीतकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा। पीबीकेएस सीजन की अपनी छठी जीत के साथ छठे स्थान पर पहुच गयी है।

About Post Author