पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों का इलाज करवाने में नाकामः शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी

अमित सिहं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने क्रिकेट बोर्ड को आड़े हाथों लिया है। पाकिस्तान के एक टीवी पर बोलते हुए अफरीदी ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अपने जख्मी खिलाड़ियों का इलाज़ कराने में सक्षम नहीं है। पाकिस्तान तो आर्थिक तंगी में है ही साथ ही साथ अब पीसीबी की हालत भी खस्ता चल रही है। इसी के साथ ही शाहिद ने यह भी कहा है कि खिलाड़ी अपने खर्चे से खुद का इलाज करा रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तान की वर्तमान टीम के सदस्य रहे शाहीन शाह अफरीदी हाल ही में एक मैच के दौरान जख्मी हुए थे

पाकिस्तानी क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्तान शाहीन अफरीदी हाल ही में एक मैच के दौरान घायल हो गए। इलाज़ से ठीक हो कर लौटे खिलाड़ी शाहीन ने बताया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर बोर्ड ने उन्हें इलाज़ में कोई भी सहयोग नहीं किया और उन्हें अपने ही खर्चे पर इलाज करवाना पड़ा है। वह लंदन अपने खर्चे पर गए और इलाज़ करवा कर लौटे, लंदन आने- जाने का, इलाज़ का और वहां रहने से लेकर खाने तक का खर्चा उन्हें खुद उठाना पड़ा।

एशिया कप मैच से पहले एक मैच में शाहिद अफरीदी हुए थे घायल। वह हाल ही में लंदन से अपनी चोट का इलाज़ करा कर लौटे हैं। शाहिद अफरीदी ने बताया कि शाहीन पिछले मैच में लगी चोट की वजह से ही एशिया कप पूरा नहीं खेल पाए थे। एशिया कप के दौरान ही उन्हें अपनी चोट का इलाज़ करवाने के लिए लंदन रवाना होना पड़ा था।

About Post Author

आप चूक गए होंगे