निमृत और शिव की दोस्ती में अब पड़ने लगी है दरार दोनों ने खड़े किए एक दूसरे पर सवाल।

निमृत और शिव की दोस्ती में अब पड़ने लगी है दरार

निमृत और शिव की दोस्ती में अब पड़ने लगी है दरार

सिदरा अंसारी। बिग बॉस के घर मे हर रोज नए रिश्ते बनते और टूटते है ऐसा ही कुछ देखने मे आ रहा है, की शिव और निमृत की दोस्ती मे भी दरार पड़ने लगी है, दोनो एक दूसरे पर सवाल खड़े कर रहे हैं। घर मे टिकट टू फिनाले चैलेंज होता है जिसमे शिव और निमृत के मुकाबला होता है लेकिन ये मुकाबला निमृत जीत जाती हैं और इसके बाद सौंदयॉ, अर्चना और शालीन भी निमृत को शिव के खिलाफ भड़काते हैं कि वे तुम्हारी जीत से खुश नहीं है इसके बाद शिव और निमृत की रिश्ते मं इक्वेशन बदलते नजर आती है।

शिव से नाराज हुईं निमृत

निमृत शिव को टीना और प्रियंका के साथ देखकर नाराज हो जाती है और उसे अपने पास बुलाकर कहती है कि तू टीना और प्रियंका के साथ क्यूं बैठा है, तभी शिव बताता है की वो दोनो शालीन के बारे मे बता रहे थे की शालीन हमेशा स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को हटाने की बात करता है और शिव कहता है उन्होने मुझे बुलाया था मै नही गया था ।

निमृत कहती है मैने शिव को हमेशा अपना माना हैं

निमृत बता रही है की मुझे टीना, प्रियंका और शिव तुम से भी इरिटेशन ही रही है और साथ ही निमृत कहती है की शिव तेरे लिए मै हमेशा सपोर्ट मे खड़ी होती ह़ूं और तू फिर भी प्रियंका और स्टैन का नाम लेता रहता है और हमारी वाट लगती रहती है और उसी पर शिव जवाब देता है कि मुझे पता है मेरी प्रायोरिटी क्या है और शिव – निमृत से माफी मागंता है, और फिर दोनो एक दूसरे को गले लगा लेते हैं।

About Post Author