बिहार के चंपारण में निर्भया कांड जैसी घटना को दिया गया अंजाम

बिहार

बिहार

अनुराग दुबे : बिहार में दूसरे निर्भया कांड जैसी घटना को अंजाम दिया गया है। दरअसल बिहार के पश्चिम चंपारण से एक मामला सामने आया है। मानवता को शर्मसार करते हुए ड्राइवर, कंडक्टर और बस के खलासी ने मिलकर एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया है। दरअसल एक युवती को राजधानी पटना ले जाने के नाम पर बस कंडक्टर ने बस में बिठाया और एकांत में बस रोककर उस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, बस बिहार के बेतिया बस स्टैंड से पटना की तरफ जा रही थी। इसके बाद बाइपास रोड पर इस घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में बेतिया पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
युवती ने पुलिस को बताया कि कंडक्टर और खलासी ने पटना ले जाने की बात कहकर उसे बेतिया बस स्टैंड पर बिठाया था। इसके बाद वे बस को बाईपास रोड पर ले गए। यहां आरोपियों ने उसे पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर दी, जिसके बाद युवती बेहोश हो गई। इसके बाद ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने बताया उसे बस में बंद करके तीनों फरार हो गए। होश में आने के बाद युवती बस से बाहर आई और राहगीरों को पूरी वारदात बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस युवती को अपने साथ ले गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए खलासी और बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन बस का चालक फरार है। इस घटना के बाद लोगों में काफी रोष देखने को मिल रहा है वहीं कई दल आरोपियों के खिलाफ कड़े से कड़े एक्शन की मांग कर रहे हैं इसी को लेकर बेतिया में बजरंग दल के अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की है।