NHPC, REC समेत इन शेयर पर रखें नज़र, देखने को मिल सकती है अच्छी तेजी

शेयर

अमित सिंह। सोमवार को शेयर बाजार लगातार दूसरे दिन गिरावट के साथ बंद हुआ। BSE सेंसेक्स 949 अंकों के गिरावट के साथ 56,747.14 अंक पर बंद हुआ। वहीं NSE निफ्टी 284.45 अंक यानी 1.65% की गिरावट के साथ 16,912.25 अंक पर बंद हुआ। विश्लेषकों की माने तो बाजार को रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति समीक्षा का इंतजार है। मंदड़ीयों के हावी होने के कारन निफ्टी 17,000 के नीचे चला गया। हालाँकि अब तक विदेशी संस्थागत निवेशकों की बिकवाली लगातार जारी है।


17,000 का लेवल ट्रेंड डिसाइडर लेवल साबित हो सकता है ऐसा निफ्टी को लेकर कोटक सिक्योरिटीज में इक्विटी रिसर्च के हेड श्रीकांत चौहान जी का कहना है। 16850-16800 लेवल्स तक करेकेशन वेव जारी रहेगी।


आज इन शेयरों में देखने को मिल सकती है तेजी


आज NHPC, HFCL, REC, WALCHANDNAGAR और बजाज हिंदुस्तान शुगर के शेयरों में देखने को मिल सकती है अच्छी खासी तेजी। वहीं पर दूसरी ओर टेक महिंन्द्रा, बिड़ला सॉफ्ट, फोर्टिस हेल्थ, सिप्ला औऱ अपोलो हॉस्पिटल्स के शेयर्स में गिरावट देखने को मिल सकती है।


लिवाली और बिकवाली को लेकर मिल रहें हैं ये संकेत


BEML, TATA TELE, ब्राइडकॉम ग्रुप, मैग्मा फिनकॉर्प, वोडाफोन आइडिया और KEI INDUSTRIES में तगड़ी लिवाली रह सकती है। क्योंकि पिछले ट्रेड में इनके शेयरों ने 52 सप्ताह का उच्च स्तर छू लिया था। दूसरी ओर सिटी यूनियन बैंक, महानगर गैस और ल्यूपिन में बिकवाली का दबाव देखने को मिल सकता है। इसकी वजह है कि ये पिछले ट्रेड में इनके शेयर 52 सप्ताह के निचले स्तर तक आ गए थे।

About Post Author