GMR INFRA और ADANI PORTS जैसे शेयर भरेंगे आज आपकी झोली, भारी मुनाफे के लिए करें निवेश

शेयर

अमित सिंह। इस सप्ताह शेयर बाजारों में उतार-चढांव जारी रहने के आसार हैं। साथ ही साथ इस सप्ताह के दौरान रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीती समीक्षा भी है, जो मुख्य रूप से शेयर बाजारों को एक दिशा देने का काम करेगी। विश्र्लेषकों की माने तो यह सप्ताह काफी घटनाक्रमों वाला रह सकता है। इस सप्ताह मौद्रिक समीक्षा के साथ सप्ताह के दौरान कई वृहद आर्थीक आंकड़े भी आने वाले हैं। पिछले सप्ताह की बात करे तो BSE का शेयरों वाला सेंसेक्स 589.31 अंक या 1.03% के लाभ में रहा। इस सप्ताह अगर आप भी चाहते हैं किसी शेयर में निवेश करना तो जान लिजीए कौन से शेयर कर सकते हैं कमाल।


इन शेयरों में देखने को मिल सकती है तेजी


आज की बात करे तो GMR INFRA, POONAWALA FINCORP, ZEE LEARN, INOX WIND और ADANI PORTS जैसे शेयरों में तेजी देखने को मिल सकती है। हांलाकी ये भी बताया जा रहा है कि इन शेयरों में पुरे सप्ताह तेजी देखने को मिल सकता है। अगर आप फायदा कमाना चाहते हैं तो इन शेयरों में कर सकते हैं निवेश।


इन शेयरों में देखने को मिल सकती है गिरावट


आज की बात करे तो VEDANTA, SITI NETWORKS, NIII, GTL और CINEVISTS जैसे शेयरों में गिरावट देखने को मिल सकता है। ऐसे में अगर आप इन शेयरों में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो जरा सोच विचार कर ही इन शेयरों में करे निवेश। इन शेयरों में निवेश करना आपको पहूँचा सकता है नुकसान।


इन शेयरों में देखने को मिल सकती है भारी खरीदारी


VODAFONE IDEA, ELGI EQUIPMENTS, GUJARAT FLUOROCHEM, CLEAN SCIENCE, TATA TELE और HAPPIEST MINDS जैसे शेयरों में देखने को मिल सकती है आज भारी खरीदारी। पिछले शुक्रवार को इन शेयरों ने आपना 52 हफ्तों का उच्चतम स्तर छुआ था।


इन शेयरों में देखने को मिल सकती है बिकवाली का दबाव


GILLETTE INDIA और AKZO NOBEL जैसे शेयरों पर बिकवाली का दबाव देखने को मिल सकता है। पिछले शुक्रवार को इन शेयरों ने अपना 52 हफ्तों का न्यूनतम स्तर छुआ था।

About Post Author