आज 3 बजे पंचतत्व में हो जाएंगे विलीन मुलायम सिंह यादव, अंतिम यात्रा के लिए वाहन तैयार

समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। 82 साल के मुलायम सिंह यादव की तबीयत काफी खराब चल रही थी और वो पिछले कई दिनों से यहां भर्ती थे। आज उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव सैफई में होगा। उनके अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सहित केंद्रीय मंत्री और कई राज्यों के सीएम श्रद्धांजलि अर्पित करने आएंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का आज दोपहर तीन बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा. पंचतत्व में हो जाएंगे विलीन पैतृक आवास सैफई में उनके अंतिम दर्शन के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री सैफई पहुंच रहे हैं।
सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए सैफई आवास पर जनसैलाब उमड़ा है. हजारों की संख्या में लोग नेताजी की सैफई कोठी पर मौजूद है. जब से मुलायम सिंह का पार्थिव शरीर सैफई पहुंचा हैं, तब से अब तक अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़ कम होने का नाम नहीं लें रही समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज दोपहर 3 बजे सैफई में अंतिम संस्कार होगा। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी सैफई पहुंचेंगे। अंतिम यात्रा के लिए वाहन तैयार आज 3 बजे पंचतत्व में हो जाएंगे विलीन

About Post Author