कई दिग्गज कलाकारों से साथ काम करने वाले मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन

मिथिलेश चतुर्वेदी

मिथिलेश चतुर्वेदी

अंकित कुमार तिवारी। बॉलीवुड की फिल्मों में पॉपुलर फिल्म एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी ने दुनिया का अलविदा कह दिया है। एक्टर ने 3 अगस्त की शाम लखनऊ में आखिरी सांस ली।बता दें कि मिथिलेश काफी समय से हार्ट संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। ये जानकारी डायरेक्टर जयदीप सेन ने दी। उन्होंने कहा कि, ‘मिथिलेश जी के साथ मेरा बहुत ही करीबी रिश्ता था। ‘कोई मिल गया’ और ‘क्रेजी 4’ में मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला था। ‘क्रेजी 4′ बतौर निर्देशक मेरी पहली फिल्म थी। बहुत दुख होता है जब आप किसी को इतने करीब से जानते हो। उनके साथ काम किया है। उनके हुनर और उनकी प्रतिभा को करीब से इस्तेमाल किया है। ऐसे अच्छे इंसान जब दुनिया से चले जाते हैं तो बहुत दुख होता है।’

मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है। आशीष चुतर्वेदी ने फेसबुक पर मिथिलेश की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”
मिथलेश चतुर्वेदी ने साल 1997 में ‘भाई भाई’ फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जिसके बाद वे ‘सत्या’, ‘ताल’, ‘फिजा’, ‘रोड’, ‘कोई मिल गया’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘गांधी माय फादर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आएं। इसके अलावा 2020 में वह वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में भी नजर आए जो कि एक पॉपुलर सीरिज थी। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई… मिल गया’ से मिली। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था। मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई हैरान है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे