जानिए कौन बनेगा बिग बॉस सीजन 15 का विनर?

बिग बॉस

बिग बॉस

 

बिग बॉस सीजन 15  में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते में दरार आती दिखाई दे रही है। इन दोनों के विवाद से पहले इनका प्रेम संबंध भी सामने आया है। बिग बॉस में आजकल टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है। ऐसे में सवाल उठता है कि बाकी बचे घरवालों में से कौन बिग बॉस सीजन 15 का खिताब अपने नाम कर सकेगा।  करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव लाइफ के बारे में  खुब चर्चे भी सामने आ रहे है। टेरो कार्ड रीडर आदित्य नायर ने सहयोगी वेब बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा की ये दोनों एक दुसरे के लिए पुरक हैं। टीवी पर जो दिखाया जा रहा  है, और जो में कहूंगा हो सकता है दोनों चिजों में अंतर हो लेकिन अगर टेरो कार्ड की बात करें तो वो करण कुंद्रा को अपने बेहद करीब मानती है। लेकिन करण कुंद्रा उन्हें लेकर अभी तक कुछ सोचे नही हैं। वो तेजस्वी के लिए अपने मन नहीं बना पा रहे है।

टेरो कार्ड रीडर का कहना हैं कि फ्यूचर में भी दोनों के रिश्तों में बहुत उतार-चढाव आ सकता हैं. इन दोनों का कोई भविष्य रिलेशनशिप नहीं दिख रहा हैं।

टेरो कार्ड रीडर आदित्य नायर ने कहा कि तेजस्वी के जीतने का चांस बहुत ज्यादा लग रहा है। करण का कम है, फाइनल्स में जा सकते है, लेकिन जीतना मुश्किल सा है।खबरों की मानें तो बिग बॉस सीजन 15 का फिनाले 16 जनवरी को हो सकता है। इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान तो नहीं दिया गया, लेकिन शो से जुडें करीबी सूत्रों के मुताबिक मेकर्स इस शो को अगले महीने खत्म करना चाहते है, हो सकता हैं कि जल्द ही तारीख का ऐलान भी हो जाए ।

About Post Author