फिल्म अतरंगी रे पर लगा लव जिहाद का आरोप

फिल्म अतरंगी रे

फिल्म अतरंगी रे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर अक्षय कुमार की मूवी अतरंगी रे को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म पर हिंदुओं की भावना को आहत करने का आरोप लग रहा है। जिसके कारण सोशल मीडिया पर फिल्म अतरंगी रे का बहिष्कार किया जा रहा है। इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष के साथ अभिनेता अक्षय कुमार भी लीड रोल में हैं। बता दें कि फिल्म अतरंगी रे के कुछ विवादित डायलॉग्स और सीन को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है।


दरअसल, इसी कारण से जो ट्विटर पर ‘बॉयकॉट अतरंगी रे’ ट्रेंड कर रहा है। इस मूवी पर लव जिहाद को बढ़ाना देने सहित भगवान शिव और हनुमान का अपमान करने का भी आरोप लग रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार को मुस्लिम और सारा अली खान को हिंदु किरदार में दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान के किरदार को देखने के बाद कई सोशल मीडिया पर यूजर्स इसको लव जिहाद के नजरिए से देख रहे हैं। वहीं फिल्म में सारा अली खान ने भगवान शिव के प्रसाद धतुरे और हनुमान के प्रसाद को लेकर एक डायलॉग बोला है। इसको लेकर भी कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। Sanatan Prabhat नाम के ट्विटर हैंडल ने फिल्म अतरंगी रे का विरोध करते हुए लिखा, ‘हिंदुओं को एकजुट होना चाहिए और हिंदु विरोधी फिल्म अतरंगी रे का विरोध करना चाहिए।


फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है। अतरंगी रे पूरी प्रेम त्रिकोण पर आधारित है, जिसे तीनों कोणों पर सारा, धनुष और अक्षय हैं। इस फिल्म के जरिए अक्षय पहली बार आनंद एल राय जैसे निर्देशक के साथ जुड़े हैं। रांझणा, तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी और जीरो जैसी फिल्में बना चुके आनंद प्रेम कहानियों को अलग ढंग से पेश करने के लिए जाने जाते हैं।

For this link youtube

About Post Author