जानिए इन पांच राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साप्ताहिक राशिफल

राशि

राशि


अनुराग दुबे। मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत से आपके सोचे हुए कार्य समय पर पूरे होते हुए नजर आएंगे। किसी धार्मिक कार्य में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा। घरेलू महिलाओं का अधिक समय पूजा-पाठ में बीतेगा। करियर-कारोबार की दिशा में किए जा रहे प्रयास सफल होंगे। यदि आप नौकरीपेशा व्यक्ति हैं तो आपके कामकाज की तारीफ होगी। सीनियर मेहरबान रहेंगे। उच्च पद की प्राप्ति भी हो सकती है।\
वृषभ राशि के जातक इस सप्ताह अपनी मेहनत और प्रयास से अपनी मंजिल को पाने में कामयाब रहेंगे। सप्ताह की शुरुआत में आपके कार्य या व्यवसाय से जुड़ी कुछ अड़चने आएंगी लेकिन आप अपनी सूझबूझ से दूर करने में कामयाब होंगे। परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों को मनचाही सफलता मिलेगी।
मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला साबित होगा। सप्ताह की शुरुआत में घर-परिवार के किसी सदस्य के साथ हुई तकरार आपके तनाव का बड़ा कारण बनेगी। इस दौरान कार्यक्षेत्र से जुड़ी मुश्किलें भी आपकी परेशानियों को बढ़ाने का काम करेगी।
कन्या राशिफल के जातकों को इस सप्ताह अपनी सेहत, संबंध और सामान तीनों का बहुत ज्यादा ख्याल रखने की जरूरत रहेगी। सप्ताह की शुरुआत में परिवार के किसी सदस्य के साथ या फिर कार्यक्षेत्र में किसी सहयोगी के साथ हुई तकरार आपके तनाव का बड़ा कारण बनेगी।
तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मनचाही सफलता और यश दिलाने वाला साबित होगा। सप्ताह की शुरुआत में आपको किसी कार्य विशेष के लिए सम्मानित किया जा सकता है। कार्यक्षेत्र में जहां लोग आपकी उपलब्धियों का गुणगान करेंगे तो वहीं घर-परिवार में लोग आपके द्वारा लिए गए निर्णयों को सराहेंगे। इस दौरान आप अपनी बात को दूसरों को अपनी बात समझाने में पूरी तरह से कामयाब होंगे।

About Post Author