किंग कोहली ने प्रैक्टिस मैच में की जो रूट की नकल

कोहली

कोहली


अनुराग दुबे : किंग कोहली का बल्ला भले ही खामोश चल रहा हो, लेकिन कोहली हमेशा ग्राउंड पर सुर्खियां बटोरने का काम करते हैं। कोहली के अजीबो-गरीब कारनामें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं। भारतीय टीम फिलहाल लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है। ग्रेस रोड स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम इंडिया की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही और पहले दिन ही आठ विकेट गंवा दिए। श्रीकर भरत को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज नहीं चला।

भरत के बाद सबसे अधिक रन कोहली ने बनाए, बैटिंग करते हुए कोहली ने 69 गेंदो का सामना करते हुए 33 रन बनाए। इनके लिए उनके फैन्स ने काफी चीयर किया। भरत ने भारत की ओर से खेलते हुए अर्धशतक लगाए और वह अभी भी नबाद खेल रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा भी कुछ खास नही कर पाए और स्सते में निपट गए। मोहम्मद शमी ने भी एक छोटी लेकिन बहुमूल्य पारी खेली। पारी के दौरान विराट की एक और हरकत फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, उन्होंने मैच के बीच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट की नकल करने की कोशिश की।

रूट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की चौथी पारी में नॉन स्ट्राइकर्स एंड पर रहते हुए कुछ सेकंड के लिए बल्ले को बिना पकड़े क्रीज पर खड़ा कर दिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था। इसके बाद फैन्स रूट को जादुगर कहने लगे थे। विराट ने भी गुरुवार को इसी की नकल करने की कोशिश की। उन्होंने भी नॉन स्ट्राइकर्स एंड पर रहते हुए बल्ले को खड़ा करने की कोशिश की। उन्होंने दो बार ऐसा किया, लेकिन दोनों बार वे असफल रहे। इसके बाद उन्होंने कोशिश करना छोड़ दिया।

About Post Author