जड़ेजा से पत्रकार ने पूछा सवाल, मिला ऐसा अनोखा जबाव सुनकर दंग रह गए लोग

रविंद्र जड़ेजा ने पत्रकार के सवाल का दिया अनोखा जबाव

रविंद्र जड़ेजा ने पत्रकार के सवाल का दिया अनोखा जबाव(न्यूजीलैंड की हार नहीं हुई तो बैग पैक कर घर चला जाऊंगा)

बीती शाम दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय टीम और स्कॉटलैंड के बीच टी20 वर्ल्डकप का 37वां मुकाबला था। जिसमें भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। इस मुकाबले के बाद इंडिया की टीम ने नेट रन रेट में अफगानिस्तान को पीछे छोड़ दिया है।

दरअसल इस जीत का मकसद कप्तान विराट कोहली के जन्मदिवस से जोड़कर देखा जा रहा है। महज 6.3 ओवर में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है। इस उपरांत 2 विकेट गंवाकर भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की है। टॉस जीतकर विराट कोहली ने पहले बॉलिंग का चयन किया था। स्कॉटलैंड की टीम ने भारत के खिलाफ 86 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसे भारतीय टीम ने महज 39 बॉल में ही पूरा कर दिया।

मैच के दरमयान जड़ेजा और मोहम्मद शमी ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए थे। जिसके बाद भारतीय टीम ने स्कॉटलैंड की टीम को 85 रन पर ही ढ़ेर कर दिया था। बेंटिंग की बात की जाए तो, के एल राहुल और रोहित शर्मा की ओपनिंग ने कमाल कर दिया। 19 गेंद में 50 रन की साझेदारी देने वाले के एल राहुल और 16 में 30 रनों की साझेदारी करने वाले रोहित शर्मा ने मैच को एक तरफा जीत का तराजू पर लाकर खड़ा कर दिया।

टी20 करियर में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने वाले रविंद्र जड़ेजा से पत्रकारों ने सवाल जबाव शुरु कर दिए। पत्रकार ने सवाल पूछते हुए कहा कि न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान की टीम ने चकमा नहीं दिया तो क्या होगा?  पत्रकार के जबाव पर जड़ेजा ने ऐसा जबाव दिया कि लोग हैरत में पड़ा गए।

दरअसल जड़ेजा ने कहा कि वास्तव में ऐसा होता है कि न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान नहीं हरा सकती है तो मेरे पास एक फार्मूला शेष रहा जाता है कि बैग पैक करों और घर की तरफ कूच कर दो।  

आप चूक गए होंगे