फिल्म ‘पठान’ से जॉन अब्राहम का लुक हुआ रिवील, एक्शन में नजर आए जॉन

लुक

लुक

खुशी गुप्ता

सुपरस्टार शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ से जॉन अब्राहम का लुक रिवील किया गया है। जिसका लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म में पांच महीने का काम बचा है उसके बाद ही पता चलेगा कि फिल्म किस महीने रिलीज होगी। दावा किया जा रहा है कि मूवी को 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। इस फिल्म के सितारों के फर्स्ट लुक शेयर करने का सिलसिला शुरू हो चुका है। यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म पठान से एक बार फिर शाहरूख खान कमबैक कराने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर बादशाह का कमबैक इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि खान की कई फिल्में काफी सालों से फ्लॉप जा रही हैं। फिल्म जगत के बदशाह कहे जाने वाले शाहरूख काफी सालों से पड़ रहे धीमे और इनके सर से बादशाह का ताज भी फिसलता नजर आ रहा है। पर अब बादशाह के कमबैक पर इस फिल्म के मेकर्स ने बड़ा दाव खेला है।


इसी बीच मेकर्स ने जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। एक्टर का फर्स्ट लुक काफी धमाकेदार नज़र आ रहा है, क्योंकि देखा जाए तो ये एक मोशन पोस्टर की तरह है। जिसमें पहले एक धमाका होता है फिर जॉन अब्रहाम नजर आते है। जॉन से पहले मेकर्स शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की एक झलक पेश कर चुके हैं।
शाहरूख खान की फिल्म पठान अगले साल यानी 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें किंग खान के अलावा जॉन अब्राहम और दिपीका पादुकोण अहम भूमिका में हैं। जॉन अब्राहम ने इस मूवी में पहले ही अपने दमदार लुक से सबका ध्यान अपनी और खींच लिया है। जॉन का अवतार देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो फिल्म में सभी पर भारी पड़ते हुए नजर आ सकते हैं।


निगेटिव रोल में जॉन अब्राहम-
फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में दिखाई दे रहे है, और इस बारे में फिल्म के निर्देशक सिध्दार्थ आनंद का कहना है कि, जॉन एंटागोनिस्ट हैं, पठान के विलेन हैं। मेरा हमेशा से कहना रहा है कि विलेन का प्रोजेक्शन या रूतबा अगर हीरों से अधिक न हो तो कम से कम हीरों के बराबर का तो होना ही चाहिए। जब विलेन खतरनाक होगा तभी उनके बीच की टकराव जबरदस्त होगी। यहां शाहरूख खान और जॉन अब्राहम की मुठभेड़ साधारण नहीं होगी।

About Post Author