ऋतिक और सैफ की विक्रम वेधा का टीज़र हुआ आउट-

काजल मौर्य। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर्र फिल्म विक्रम वेधा का टीज़र हुआ आउट। इन दोनों सुपर स्टार्स को फिर एक बार देखने के लिए हर कोई उत्साहीत है। साल 2002 में आई फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ के बाद एक बार फिर से दोनों स्टार्स एक साथ नज़र आएगें फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में। इस फिल्म में ड्रामे के साथ-साथ दोनों ही सुपर स्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट और एक्शन सीन भी देखने को मिलेगा। आज ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज। इस फिल्म में ऋतिक कभी न देखें गए अवतार में नजर आ रहे हैं। थोड़ी ही देर पहले रिलीज हुआ ये टीजर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।
जहाँ एक तरफ ऋतिक रोशन का दिखा एक्शन तो वहीं एक तरफ सैफ अली खान के रफ एंड टफ लुक ने जीता दिल। 1 मिनट 54 सेकंड का ये टीजर हर मोमेंट ऑडियंस को खुद से जोडे रखता है। इस टीजर की शुरुआत होती है जब ऋतिक रोशन सैफ अली खान को कहानी सुनाते है, जहाँ वह सैफ को कहते हैं कि इस कहानी को सब्र और ध्यान से सुनियेगा। इसके बाद से ही इस पूरे टीजर में जहाँ ऋतिक रोशन के जबरदस्त डायलॉग और एक्शन हैं, तो वहीं सैफ अली खान का इस दमदार टीजर में रफ एंड टफ लुक नजर आया। विक्रम वेधा के इस टीजर में ऋतिक ये भी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि इस बार अच्छाई की बुराई से नहीं, बल्कि बुराई की बुराई से लडाई है। टीजर में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के बीच रोमेंटिक सीन भी दिखाया गया है।
हालांकि इस छोटे से टीजर में सैफ अली खान ने कोई भी डायलॉग बोलते नजर नहीं आए, लेकिन अपने एक्सप्रेशन से वह सबका दिल जीत लेंगे। ऋतिक रोशन ने परदे पर हमेशा ही सुपरहीरो का किरदार निभाते नजर आए हैं, लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब ऋतिक रोशन परदे पर ग्रे शेड में नजर आ रहे हैं। उनके नकारात्मक किरदार के साथ-साथ उनके लुक की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

About Post Author