पंकज त्रिपाठी की ‘क्रिमिनल जस्टिस-3’ हुई रिलीज

क्रिमिनल

क्रिमिनल

काजल मौर्य

कोर्ट रूम ड्रामा क्रिमिनल जस्टिस अपने तीसरे सीजन के साथ आ चुकी है। क्रिमिनल जस्टिस में माधव मिश्रा के पास इस बार और भी ज्यादा पेचिदा केस हैं जिसे सुलझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। क्रिमिनल जस्टिस के पिछले दो सीजन को फैन्स का खूब सपोर्ट मिला और जबरदस्त फैन फॉलोइंग रही। 25 अगस्त को रिलीज हुअ इस फिल्म का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार था।

रिलीज होने के साथ ही डिजनी प्लस हॉटस्टार पर फैंस ने फौरन इसे बिंज करना शुरु कर दिया। पर इस बार मेकर्स ने कुछ ऐसे ट्विस्ट के साथ एपिसोड रिलीज किए हैं कि लोग इससे काफी गुस्से में है और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।


सोशल मीडिया पर फैंस क्रिमिनल जस्टिस 3 में पंकज त्रिपाठी के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन दूसरी तरफ फैंस को शो के मेकर्स से ये शिकायत है कि इस बार इस सिरीज के अब तक केवल दो ही एपिसोड अपलोड किए हैं। पूरी सीरीज देखने की उम्मीद लगाए फैंस को इससे काफी निराशा हुई है। सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की। जैसा की आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि एक बार में इस सीरीज के केवल दो ही एपिसोड रिलीज हुए हो। इससे पहले सीरीज के सार एपिसोड साथ में ही अपलोड किए जाते थे ताकि दर्शक बने रहे। वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ के इस सीजन की कहानी में इस सीरीज के हीरो माधव मिश्रा एक किशोर को बचाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस सीरीज में इस किशोर पर आरोप है अपनी ही सौतेली बहन के कत्ल का। इस सीरीज में बहन छोटे परदे की सुपरहिट बाल कलाकार है, और दोनों की माँ एक ही है।

About Post Author