‘छठे इंडियन इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो’ में पहुंचे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ, इंडिया एक्सपोज़िशन मार्ट लिमिटेड के अध्यक्ष ने सौंपा चेक

राजतिलक शर्मा। 2 अगस्त, 2023 – ‘छठे इंडियन इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो’, आईएचई 2023 का उद्घाटन बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा इंडिया एक्सपोज़िशन मार्ट लिमिटेड (आईईएमएल) में भारी धूमधाम के बीच किया गया। इसी बीच शुक्रवार को इंडिया एक्सपोज़िशन मार्ट लिमिटेड के अध्यक्ष राकेश कुमार ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी को वर्ष 2022-23 के लिए अंतरिम लाभांश के रूप में ₹ 20,01,302/- (केवल बीस लाख एक हजार तीन सौ दो रुपये) का चेक प्रदान किया। जीएनआईडीए एक्सपो मार्ट के एसपीवी हितधारकों में से एक है।
इस अवसर पर अमित मोहन प्रसाद, अपर मुख्य सचिव एमएसएमई विभाग, सौम्य रंजन श्रीवास्तव, सीईओ जीएनआईडीए उपस्थित रहे।
बता दें कि आईएचई2023 के बारे में: इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो एक वार्षिक कार्यक्रम है, जो भारत के आतिथ्य उद्योग का सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशित करता है। यह एक ऐसा मंच है जहां उद्योग के पेशेवर, विचारक नेता, नीति-निर्माता और हितधारक चर्चा करने, नेटवर्क बनाने और क्षेत्र के विकास के अवसरों का पता लगाने के लिए जुटते हैं।

About Post Author

आप चूक गए होंगे