लवी फंसवाल। इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मची हुई है। इसका मुख्य कारण है OMG 2 और गदर 2 द्वारा मचाया जाने वाला धमाल। जहां सनी पाजी की गदर 2 सुर्खियों में है, तो वहीं अक्षय कुमार की ओएमजी टू भी रिकॉर्ड तोड़ है। दोनों ही दमदार फिल्में हैं। हालांकि, ओपनिंग डे कलेक्शन के अनऑफिशियली आंकड़ों की बात करें तो फिलहाल सनी देओल बड़ी छलांग के साथ आगे बढ़ चुके हैं। पहले दिन जहां गदर 2 ने करीब 40 करोड़ कमाया है वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओएमजी 2 ने 9-10 करोड़ रुपए की कमाई की है।

लोगों की राय जाने तो ग़दर 2 को लेकर लोग ज्यादा प्रोत्साहित नजर आ रहे हैं। सनी पाजी का डायलॉग- ‘अगर पाकिस्तान के लोगों से कहा जाए कि भारत चले जाएं तो आधे से ज्यादा पाकिस्तान खाली हो जाएगा’ इस पर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए जा रहे हैं। वहीं OMG भी धमाकेदार एंट्री के साथ चल रही है।

ग़दर और ओमजी का पार्ट 1 का ओपनिंग डे-
आइए जानते हैं कि दोनों फिल्मों के पार्ट वन ने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की थी। पहले बात करते हैं गदर की। अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल-अमीषा पटेल की जोड़ी ने कमाल कर दिया था। बंटवारे के बैकग्राउंड पर बनी इस लव स्टोरी यानी एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ 40 लाख की कमाई की थी।

अब बात करते हैं ओएमजी की। फिल्म में परेश रावल और अक्षय कुमार थे। फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 4 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की थी। ओएमजी में अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण का अवतार लिया था। पार्ट टू में वे भगवान शिव के दूत का रोल कर रहे हैं।

ग़दर 2 और मग 2 के पार्ट 2 का ओपनिंग डे-

गदर पार्ट 2 से भी निर्देशक और सनी देओल को बड़ी उम्मीद है। इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद सनी देओल को बॉक्स ऑफिस पर सफलता की उम्मीद है। वहीं निर्देशक अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को रीलॉन्च कर रहे हैं। बता दें कि उत्कर्ष कुछ साल पहले जीनियस नाम की फिल्म के जरिए बॉलीवुड में आए थे लेकिन उसके बाद गायब हो गए थे।

वहीं अक्षय कुमार का करियर भी पिछले कुछ महीनों से ठीक नहीं चल रहा है। पिछली उनकी कई फिल्में जैसे- पृथ्वीराज,बच्चन पांडे, रामसेतु एवं रक्षाबंधन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं। ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि यहां से फिर से उनका लकी चार्म वापस लौट आएगा।

About Post Author