ईपीएफओ दे रहा एलआईसी लिसी जमा करने का शानदार अवसर

ईपीएफओ

ईपीएफओ

 आर्थिक समस्याओं की वजह से आपकी पॉलिसी जमा नहीं हो रही है। तो परेशान न हो आपके लिए विशेष अवसर प्रदान किया जा रहा है। आज से आप एलआईसी की प्रीमियर पॉलिसी को ईपीएफ के मदद सि जमा कर सकते है। इससे आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा। आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, इस सुविधा का लाभ आप आसानी से उठा सकते है।

दरअसल समस्या का समाधान करने के लिए आपको ईपीएफ को अपनी पॉलिसी से जोड़ना होगा। जिससे आपकी प्रीमियम पॉलिसी जमा करने में दिक्कतें नहीं आएंगी। इसके अलावा ईपीएफओ भी आपकी मदद कर सकता है। इंप्लॉई प्रोविडेंट पंड स्कीम 1952 के तहत ईपीएफ आपको दिलाएगा लाभान्वित करे तका अवसर। ईपीएफ एडवांस की सुविधा कोरोना  महामारी के दरमयान काफी मदत्वपूर्ण साबित हुई है। इस दौर में कई लोगों के काम धंधे छूट जाने के बाद आर्थिक तंगी आ गई थी।

जिसकी वजह से प्रीमियम पॉलिसी भरने में परेशानियों से गुजरना पड़ रहा था। उसी दौरान इस सुविधा से लोगों को जोड़ा गया। ईपीएफओं की सहायता से प्रीयमम एडवांस ने पॉलिसी को चुकाने में मदद की। क्या आप सैलरिड पर्सन है, तो आपको प्रीमियम पॉलिसी भुगतान करने की सुविधा ईपीएफओ से लेनी हो तो आपको आवेदन करना होगा। इसके अलावा ऑनलाइन ऑफलाइन सेवा के संबंध में जानकारी हासिल कर सकते है। दूसरा ऑप्शन पॉलिसी खरीदते समय ईपीएफओ को सूचिकत कर सकते है।

कुछ किस्तों के बाद आवेदन हो सकते है। ये सुविधा तत्कालिक रूप से दी जाएगी।  आपको एप्लीकेशन की स्वीकृति के बाद आपको दिया अमाउंट अपने आप कट जाएगा।