गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, हथियार बरामद

थाना इंदिरापुरम

थाना इंदिरापुरम

अंकित कुमार तिवारी। थाना इंदिरापुरम पुलिस और बदमासों के बीच हुई मुठभेड़ में चैन स्नैचिंग गैंग के एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में जबकि दूसरे को कॉम्बिग के दौरान गिरफ्तार किया हैं वही मुठभेड़ के दौरान घायल हुए बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूट कि एक पीली धातु कि चैन, एक तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की हैं।
आपको बता दें कि गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम व बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम कनावनी पुलिया ग्रीन वेल्ट के पास चैकिंग अभियान चला रही थी जहाँ चैकिंग के दौरान एक मोटर साईकिल पर सवार दो लोगों को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो बाईक पर सवार बदमाश भागने का प्रयास करने लगे वही पुलिस ने जब इनका पीछा किया तो इन्होने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी  जिसकी जबाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिसका नाम जितेन्द्र बताया जा रहा हैं जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया जिसे पुलिस टीम ने कॉम्बिग के दौरान गिरफ्तार कर लिया जिसकी पहिचान सलमान के रूप में हुए हैं।
सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शुक्र बाजार में अपाचे बाइक सवार द्वारा चैन स्नेचिंग करने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और कनावनी पुलिया ग्रीन बेल्ट के पास बदमाशों को रोकने का प्रयास किया और आमने सामने की मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने यह भी बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा सहित कई इलाकों में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देते है, जिनके ऊपर विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज है। जितेंद्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे