कोटा में रोकी गई एल्विश यादव की कार, नोएडा पुलिस से संपर्क कर गाड़ी को छोड़ा गया

लवी फंसवाल। बिग बॉस ओट विनर एल्विस यादव की कार को शनिवार शाम कोटा में रोका गया। इसके बाद कोटा पुलिस ने एलविश यादव के संबंध में नोएडा पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद नोएडा पुलिस के कहने पर एलविश यादव की गाड़ी को रिहा कर दिया। दरअसल, राजस्थान में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। जिसके चलते आचार संहिता लागू हो चुकी है। जिसमें आने जाने वाले हर वाहन की चेकिंग की जा रही है। शनिवार को कोटा ग्रामीण पुलिस के द्वारा एक गाड़ी को रोका गया। जिसमें युटुबर एलविश यादव भी मौजूद थे। जिसके चलते पुलिस ने नोएडा पुलिस से एल्विस के संबंध में संपर्क किया। बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस के कहने पर कोटा पुलिस ने एलविश यादव की गाड़ी को जाने दिया।
कोटा ग्रामीण के सुकेत थाना अधिकारी विष्णु ने बताया कि विधानसभा चुनाव के चलते हुए रूटीन चेकिंग नाकाबंदी के दौरान पंजाब नगर की गाड़ी को रोका गया था। उसमें तीन-चार लोग सवार थे। पूछताछ में एक ने अपना नाम एलविश यादव बताया था। हमें पता चला कि एलविश यादव का नोएडा में एक प्रकरण केस दर्ज है। नोएडा के संबंधित थाने डीसीपी और एसीपी से बात की गई। उन्होंने बताया कि वह अभी वांटेड नहीं है, अभी मामले की जांच चल रही है। जिसके बाद हमने उसको छोड़ दिया।
बता दे कि बिगबॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विस यादव की इन दिनों मुश्किलें लिए बड़ी हुई है। नोएडा पुलिस नाम इन पर रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के ऊपर एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में पांच और लोग शामिल हैं। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है।

About Post Author