राज कुंद्रा के खिलाफ ईडी ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

राज

राज

कुमारी निवेदिताः बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यापारी राज कुंद्रा के खिलाफ ईडी ने मामला दर्ज किया है। पिछले साल चर्चा का विषय रहा पॉर्न रैकेट मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था, उसी मामले में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग की जाँच शुरू कर दी है। राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील फिल्मों से काली कमाई की है।
बता दें की पिछले साल पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा कुछ महीने जेल में बिताना पड़ा था। राज कुंद्रा के खिलाफ आरोप है कि कुंद्रा ने 2019 के फरवरी में आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी खोली थी, और एक ऐप को डेवलप किया था जिसका नाम होटशॉट्स रखा था। इस एप को कुंद्रा ने 25 हजार डॉलर में यूके बेस्ड फर्म केनरिन नामक कंपनी को बेच दिया था। इस कंपनी के सीईओ राज कुंद्रा के जीजा हैं।
जाँच में यह भी पता चला था कि एप के मेंटेनेंस के लिए केनरिन नाम की कंपनी ने कुंद्रा की कंपनी के साथ टाई अप किया था। मेंटेनेंस के लिए पैसों का ट्रांजेक्शन कुंद्रा की कंपनी विहान के बैंक अकाउंट में दिखाई दिया था। ये पैसे 13 बैंक अकाउंटस के जरिए ट्रांसफर किए जाते थे। इसके बाद इन पैसों को कुछ सेल कंपनीज सें घुमाने के बाद कुंद्रा के पर्सनल अकाउंट में भेज दिया जाता था। मुंबई पुलिस के मुताबिक एक एप्लीकेशन है जिसके पीछे कुंद्रा थे, जो पॉर्न कंटेंट को लोगों तक पहुंचाने का काम करता है। कुंद्रा ने व्यापार को बढ़ाने के लिए प्लान B भी तैयार किया था।
कुंद्रा पर कई एक्ट्रेस ने आरोप लगाए थे और उनका कहना था कि राज पोर्नोग्राफी मामले में लिप्त हैं। पोर्नोग्राफी के मामले के लिए उन्हें जेल भी जाना पड़ा था, लेकिन बाद में उनकी जमानतहो गई थी।

About Post Author