कोका कोला और मैक्डॉनल्ड भी बिक सकता है

कोका कोला

कोका कोला

अनुराग दुबे । टेस्ला के सीईओ और दुनिया के अमीर लोगों में से एक एलन मस्क ने बीते दिनों ट्वीटर को खरीद सब लोगों को चौंका दिया था। अब एलन मस्क को लेकर नए कयास लगाए जा रहे हैं। ट्वीटर के बीकने के बाद अब मस्क ने यह कहा है कि कोका कोला भी मैं खरीदने वाला हुँ ताकि उसमें कोकिन मिला के बेच सकुं।

ट्वीटर को खरीदने के बाद टेस्ला के सीईओ मस्क लागातार सक्रिय हो गये हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर भी सक्रिय हो गये हैं। मस्क ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, ट्वीट में उन्होंने कहा है कि वह जल्द हीं कोका कोला और मैकडॉन्लड को खरीदने को सोच रहे हैं, उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने रीट्वीट किया है, लोग खुब पसंद कर रहे हैं।


उनके इस ट्वीट के 30 मिनट बाद सात लाख लाइक्स
एलन मस्क के इस ट्वीट के बाद लोग इस ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं, साथ हीं ट्वीट के महज 30 मिनट के बाद 7 लाख लाइक्स आए हैं। आपको बता दें कि एशा ग्रीग्स कैंडलर ने 1892 में द कोका कंपनी की स्थापना की। यह एक विकसीत कंपनी है। इसके वर्तमान सीईओ जेम्स क्विंसी हैं। कोका कोला का मुख्यालय अमेरिका के जॉर्जिया में है। कोका कोला कंपनी डेलावेयर जेनरल कॉरपोरेशन के तहत एक विकसीत पेय कंपनी है। एलन मस्क के इस ट्वीट को जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘’ जल्द मैं कोका कोला को खरीदने वाला हुं, ताकि इसमें कोकिन मिला सकुं’’, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है, कि मस्क मजाक कर रहे हैं, या कि फिर वास्तविकता है।