कोका-कोला को लेकर आया एलन मस्क का एक और ट्वीट, हो रहा है खूब चर्चा

एलन मस्क

एलन मस्क

अमित सिंह। बीते गुरूवार को यानी कल एलन मस्क ने कोका-कोला को लेकर किया एक बड़ा ट्वीट। ट्वीट में मस्क लिखते हैं कि अब वे कोका-कोला को खरीदेंगे। एलन मस्क का कहना है, कि वे कोका-कोला में फिर से कोकीन मिलाना चाहते हैं।
आज एलन ने दोबारा से उसी ट्वीट के ट्रेंड में एक स्लोगन दिया है। पिछले दो दिनों से एलन अपने ट्वीट को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। पहले दिन तो एलन ने मजाकिया अंदाज में कोका-कोला को खरीदने की बात की थी। मगर दुसरे दिन मस्क ने अपने ट्रेंडिंग ट्वीट को रीट्विट करते हुए कोका-कोला को लेकर एक स्लोगन भी सामने रखी है। अब दुनियां भर की नजर कोका-कोला को लेकर मस्क के ट्वीट पर ही आकर टिकी हुई है। क्योंकी मस्क एक के बाद एक ट्वीट कर के लोगों को हैरत में डाले हुए हैं।
बात करे एलन मस्क के कोका-कोला को लेकर की गई ट्वीट के बारे में तो मस्क ने पहले दिन कोका-कोला को खरीदने को लेकर ट्वीट किया था। वहीं दुसरे दिन मस्क कोका कोला के लिए एक स्लोगन ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि “रियल मैजिक से सिर्फ एक सिप दूर” हालांकि इसके साथ उन्होंने एक हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है। जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि वह अभी भी अपने उसी मजाकिया मूड में ही हैं।
मस्क के कोका-कोला वाले ट्वीट पर लोगों की जम कर प्रतिक्रिया आ रही है। मस्क के ट्वीट करने के बाद कुछ ही घंटों में उन्के ट्वीट पर 24000 से ज्यादा रिट्वीट आ गए थे। वहीं अब तक कुल 17 हजार से ज्यादा रिप्लाई आ चुके हैं। मस्क के ट्वीटर हैडल पर इस वक्त 88 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और मस्क अपने ट्वीटर हैंडल पर काफी सक्रिय भी रहते हैं।