जमीन विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच चली गोलियां, 6 लोगों की मौत।

साक्षी सक्सैना। मध्य प्रदेश के चंबल में जमीनी विवाद को लेकर मुरैना जिले में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर हुए झगड़े में गोलियां चल गई।

बताया जा रहा है कि , जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी जिसने आज बड़ा रूप ले लिया इस घटना में 6 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है,

दरअसल , पूरा मामला मुरैना जिले के लेपा गांव का है । जहां आज एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया दोनों पक्षों में लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई वहीं इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें , इस घटना में एक परिवार के पिता पुत्र सहित छह की मौत हो गई । जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल है , तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 3 लोगों ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया।

2014 में भी हुआ था विवाद

स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों परिवार में विवाद लंबे समय से चल रहा था। 2014 में भी इन्हीं दोनों परिवारों में जमीन के विवाद को लेकर एक हत्या हुई थी इसके बाद मामला और बढ़ गया था आज जब दोनों पक्ष आमने-सामने आए तो पहले जमकर लाठियां चली इसके बाद बंदूक से फायरिंग कर दी घटना के बाद से ही गांव के लोग बेहद तनाव में हैं । सूत्रों के अनुसार राधे पक्ष का परिवार 2014 की घटना के बाद गांव छोड़कर चला गया था लेकिन कुछ दिन पहले ही परिवार के लोग वापस गांव में आ गए । बताया जा रहा है कि परिवार पुराने विवाद का बदला लेने आया था । ऐसे में आज राधे पक्ष के परिवार के लोगों ने रंजीत के परिवार के लोगों पर हमला कर दिया।

About Post Author