सीएम योगी के मेरठ दौरे से पहले मिली बड़ी धमकी

सीएम योगी के मेरठ दौरे से पहले बम ब्लास्ट की मिली धमकी

सीएम योगी के मेरठ दौरे से पहले बम ब्लास्ट की मिली धमकी, पत्र के माध्यम से मिली थी धमकी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मेरठ दौरे से पहले सिटी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। दरअसल सीएम का मेरठ दौरा 11 नवंबर को होना है। सीएम का कार्यक्रम मेरठ के विश्वविद्यालय में रखा गया है। दरअसल धमकी भरा पत्र स्टेशन मास्टक को डाक के जरिए मिला है। ये पत्र हाथ से लिखा गया है और इसमें लिखा है कि हम जिहादियों को मारेंगे।

पत्र मिलने के बाद यूपी प्रशासन में सनसनी फैल गई है। मेरठ दौरे पर सुऱक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए है। मेरठ पुलिस हाई अलर्ट पर है। इसके अलावा रेलवे ने आने-जाने वाला सभी गंतव्य ट्रेनों में भी सुरक्षा बढ़ा दी है। बता दें कि धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद, और अन्य जिलों के सभी स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है औक ट्रेनों में भी चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं।

स्टेशन अधीक्षक आरपी सिंह ने जानकारी देते हिए कहा कि पत्र को एक डाक कर्मी स्टेशन तक लेकर आया था। जिसमें बम ब्लास्ट करने की धमकी दी गई थी। ।  इसके अलावा इस पत्र में मेरठ समेत गाजियाबाद, हापुड़, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, खुर्जा, कानपुर, लखनऊ, शाहजहांपुर सहित कई रेलवे स्टेशनों के अलावा छह दिसंबर को अयोध्या के हनुमानगढ़ी, रामजन्मभूमि, इलाहाबाद, गाजियाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर समेत उत्तर प्रदेश के कई मंदिरों को बम से उड़ाने की भी धमकी दी गई है। फिलहाल यूपी सरकार ने प्रशासन को अलर्ट मोड़ में कर दिया है।  

About Post Author

आप चूक गए होंगे