चंचल सैनी। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ओह माय गॉड 2: (ओएमजी 2) को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। जिस बीच उनकी ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। उससे ठीक एक महीने पहले 11 जुलाई को फिल्म का टीजर वीडियो जारी किया गया था। जिस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है, कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ग्रीन सिग्नल नहीं दिया। जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है, तो उससे पहले सेंसर बोर्ड उस फिल्म को देखती है, रिव्यू करती है और फिर फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिलता है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिलहाल, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी नहीं दिखाई है।
सेंसर बोर्ड ने अब इस फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास भेजा है। अब इसमें क्या कोई बदला होगा, क्या फिल्म के सीन्स पर कोई कैंची चलेगी, इसको लेकर आखिरी फैसला अब रिव्यू कमेटी करेगी। सेंसर बोर्ड की तरफ से कहा गया कि इस फिल्म पर वो बैन नहीं कह सकते हैं, क्योंकि रिव्यू कमेटी पहले फिल्म को देखेगी उसके बाद निर्णय लेगी।

इसी बीच आपको बता दें कि ‘ओएमजी 2’ साल 2012 में आई फिल्म ओह माय गॉड का सीक्वल है। उस फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ा था। फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे थेथे। लेकिन यही अब लगभग 11 साल बाद अक्षय उस फिल्म के दूसरे पार्ट के साथ आ रहे हैं। जो कि देखने में काफी दिलचस्प होगा। फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि यह फिल्म धार्मिक से संबंधित है। जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि अक्षय कुमार ने पहली फिल्म में श्री कृष्ण का रोल निभाया था, और अब आपको इस फिल्म में अक्षय कुमार शिव जी के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म का टीजर जारी किया। उसमें अक्षय शंकर भगवान के रोल में नजर आए। अक्षय के साथ-साथ फिल्म में पंकज त्रिपाठी और एक्ट्रेस यामी गौतम भी हैं। पहले पार्ट में पंकज त्रिपाठी की जगह परेश रावल दिखे गए थे। टीजर देखकर लगता है कि ये सीक्वल 2012 के ओएमजी से थोड़ी अलग होने वाली है। परेश रावल ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया था, जिसको भगवान पर विश्वास नहीं होता है। जो कि बिल्कुल नास्तिक था, लेकिन अब इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी का ऊपर वाले पर अटूट भरोसा है।

About Post Author