प्रेमी संग पति की हत्या कर पत्नी ने शव को सैफ्टी टैंक में चुनवा दिया

आरोंपियों के संग पुलिस

आरोंपियों के संग पुलिस

Rajtilak Sharma। आपने अजय देवगन की फिल्म दृश्यम तो देखी होगी जहां पर विजय सलगांवकर यानी (अजय देवगन) की  बेटी के हाथों गलती से आईजी मीरा देशमुख (तब्बू) के बेटे की हत्या हो जाती है और वह अपने परिवार को पुलिस से बचाने के लिए विजय उस लड़के की लाश को दफना देता है। पुलिस हर तरह से संभव प्रयास करती है, लेकिन उन्हें वह लाश नहीं मिलती है। ऐसी ही एक घटना को ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके के सरस्वती कुंज में अंजाम दिया गया है लेकिन इस कहानी में पुलिस ने जमीन में दबी हुई लाश को बरामद कर साजिश का पर्दाफाश कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक के राजमिस्त्री से अवैध संबंध के चलते उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर पड़ोसी के घर के सैफ्टी टैंक में दबा दिया। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के दरावर गांव का रहने वाला सतीश पाल अपनी पत्नी और पांच साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में रहता था। जानकारी के मुताबिक सतीश नोएडा की एक कंपनी में काम करता था। दूसरी तरफ अजय के मकान का निर्माण एटा का रहने वाला राजमिस्त्री हरपाल कर रहा था।

इसी दौरान हरपाल और सतीश की पत्नी नितू के अवैध संबंध हरपाल से हो गए। इसी के चलते नितू ने रास्ते से अपने पति सतीश को हटाने की साजिश रच प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर पति की गला घोटकर हत्या कर दी और शव को पड़ोसी के सैफ्टी टैंक में दबा दिया। जब सतीश के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई और पुलिस की तरफ से जांच शुरू हुई वैसे ही आरोपी महिला मिस्त्री के साथ फरार हो गई। पुलिस ने राजमिस्त्री को गिरफ्तार कर शव बरामद किया है और नीतू और आरोपी मजदूर की तलाश शुरू कर दी है। डीसीपी सेंट्रल जोन रामबदन सिंह का कहना है कि नीतू और हरपाल ने योजनाबद्ध तरीके से सतीश पाल की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपियों ने शव पर सीमेंट डालकर चिनाई कर दी। इसके बाद आरोपियों ने सीमेंट पर पत्थर डालकर उसे ढक दिया।

About Post Author

आप चूक गए होंगे