दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में मिला महिला का क्षत विक्षत शव, हैवानियत की हदें पार गाड़ी से कुचला युवती का सिर

दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में मिला महिला का क्षत विक्षत शव

दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में मिला महिला का क्षत विक्षत शव

RAJTILAK SHARMA. दिल्ली में एक युवती को 12 किलोमीटर तक कार से घसीटने के बाद ग्रेटर नोएडा में भी इंसानियत को शर्मशार कर दिया है। जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर एक महिला का शव मिला है। हैवानियत की हद को पार करते हुए किसी गाड़ी से उसका सिर कुचला गया है। ऐसा माना जा रहा है।

कि युवती की हत्या कहीं और करने के बाद डेड बॉडी को एक्सप्रेसवे पर फैंका गया है। अभी तक मरने वाली युवती की पहचान नहीं हो पाई है साथ ही पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार महिला की उम्र करीब 30 से 35 साल के बीच लग रही है। मृत महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं और साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक शव दादरी कोतवाली क्षेत्र में कोट नहर के पास सोमवार की सुबह ईस्टर्न पैरिफेरल पर पड़ा मिला। शव को देखकर लग रहा है।

कि महिला की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई इसके बाद इसे हाईवे पर फेंका गया। ग्रेटर नोएडा की ही तरह दिल्ली में शनिवार रात एक युवती को कार से 12 किलोमीटर तक घसीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना सुल्तानपुरी इलाके में रात के उस समय हुई जब वह एक कार्यक्रम में काम करने के बाद स्कूटी से अमन विहार स्थित अपने घर लौट रही थी। दिल्ली अधिकारी इसे मात्र सड़क दुर्घटना बता रहे हैं। युवती शादी और अन्य कार्यक्रमों में फूल फेंकने का काम करती थी। पीड़िता दो भाई एक बहन और मां के साथ अमन विहार में रहती थी। उसके पिता का देहांत हो चुका है और मां बीमार रहती है, इसलिए परिवार के पालन पोषण की जिम्मेदारी युवती पर थी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तल के रूप में हुई है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

About Post Author