सैक्टर 19 आरडब्ल्यूए द्वारा कोविड आइसोलेशन कैंप का संचालन शुरू

सैक्टर 19 में कोरोना संक्रमित निवासियों की सहायता हेतु सैक्टर की आरडब्ल्यूए ने आज दि.11.5.2021 को सैक्टर 19 के सामुदायिक केंद्र में ‘आइसोलेशन कैंप ‘ का संचालन शुरू किया । इस कैंप में कोरोना से संक्रमित निवासियों को ऑक्सीजन, प्राथमिक चिकित्सा व अन्य संबंधित सहायता की जाएगी जिसके लिए कैंप में ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर, दवाइयां, चिकित्सकीय परामर्श व अन्य प्राथमिकता के आधार पर अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी । इसके संचालन हेतु सैक्टर के सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, सेक्टर 19 प्रवासी एवम् एमएसएमई इंडस्ट्रियल एसोसिएशन नोएडा के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह नाहटा, अग्रवाल मित्र मंडल के निवर्तमान अध्यक्ष संजय गोयल, समाज सेवी भगवान अग्रवाल, प्रबुद्ध नागरिक विरेन्द्र जौली व वीरेंद्र गर्ग ने विशेष सहयोग, समर्थन व सहायता प्रदान की । इनके अतिरिक्त भी सैक्टर के अनेक निवासी भी हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं ।


कैंप के उदघाटन के समय उपस्थित आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों व सीमित संख्या में निवासियों को संक्षेप में संबोधित करते हुए आरडब्ल्यूए सैक्टर 19 के अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण ने आज के कोरोना महामारी काल में इस कैंप के महत्व, प्रमुख प्रबंध , संचालन व कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी दी । महासचिव रोहित श्रीवास्तव ने छोटी सी सभा का संचालन किया और रामकुमार शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित किया । सांसद प्रतिनिधि संजय बाली और सुरेन्द्र सिंह नाहटा ने कैंप के संचालन में हर प्रकार के सहयोग का आश्वासन दिया ।सैक्टर के वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर संजीव कालरा ने कैंप के कोरोना संक्रमित मरीजों को समय समय पर कैंप में आकर हर तरह की चिकित्सीय सलाह और उन्हें उपचार देने का आश्वासन दिया ।
कैंप की तैयारियों में आरडब्ल्यूए के उपाध्यक्ष राज कुमार चौहान, कैंप समिति संयोजक आर एस गुप्ता, उपाध्यक्ष अशोक शर्मा व एनसी वरुण व सह कोषअध्यक्ष समीर सूर ने विशेष भूमिका निभाई । इस अवसर पर वीरेंद्र गुप्ता, श्रीमती सविता मेहता, एम एस दहिया, जोगिंदर पॉल महाजन, मनोज नागपाल, आर एन कपूर, एम एल प्रताप, सुनील दीवान, अमित कुमार पांडे आदि पदाधिकारी भी उपस्थित रहे ।

About Post Author

आप चूक गए होंगे