रोहित और विराट ने टोक्यो ओलंपिक 2020 के पदक विजेताओं और प्रतिभागियों को ट्वीट कर दी बधाई

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। भारतीय खिलाड़ियों ने इस ओलंपिक में 1 स्वर्ण पदक, 2 सिल्वर पदक और 4 कांस्य पदक जीते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 में भारत के सभी पदक विजेताओं और ओलंपिक में भाग लेने वाली प्रतिभागियों को ट्वीट कर बधाई दी है।
कप्तान कोहली ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सभी पदक विजेताओं की फोटो साझा करते हुए लिखा ट्वीट में लिखा कि ओलंपिक में हमारे सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को बधाई दी और लिखा कि जीत और हार खेल का हिस्सा है लेकिन मायने यह रखता है कि आपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया है। हमें आप सभी पर बहुत गर्व है और मैं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। जय हिन्द। टीम इंडिया।”

वहीं टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी सभी विजेताओं की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की और लिखा प्रतिस्पर्धाओं के विभिन्न क्षेत्रों में हमारे सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन कर दिखाया है। सभी खिलाड़ियों ने मैदान पर उतरकर अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया है। उन्होंने ने आगे लिखा नीरज चोपड़ा को विशेष रूप से बधाई जिन्होंने अपना पहला स्वर्ण पदक जीता और आप सभी खिलाड़ियों ने देश को गौरवान्वित किया है।

बता दें इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे है। जहां भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला 4 अगस्त से शुरू हुआ था और ड्रॉ हो गया है। सीरीज का दूसरा मुकाबला 12 अगस्त से इंग्लैंड के लॉर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

About Post Author

आप चूक गए होंगे