रोहनप्रीत के जन्मदिन पर जमकर झूमीं नेहा कक्कड़

रोहनप्रीत

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी गीतकार रोहनप्रीत पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में 1 दिसंबर को रोहनप्रीत का 27वां बर्थडे था। जिसे नेहा कक्कड़ ने बहुत ही शानदार तरीके से मनाया, लेकिन इससे पहले नेहा कक्कड़ ने रात को अपने पति रोहनप्रीत को बर्थडे विश किया और उनके साथ केक काटा। वे बाथरोब और गोल हैट पहने हुए थे तो वहीं नेहा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी।

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर की है। इसमें रोहनप्रीत और नेहा दोनों पूल साइड में केक काटते नजर आ रहे हैं। तभी नेहा रोमांटिक सान्ग ‘गल्ला करिए’ पर जमकर डांस करती हैं। रोहनप्रीत भी उनके साथ खूब डांस करते हैं। फैंस को नेहा का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस ने रोहनप्रीत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।  नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे रोहनप्रीत, और पार्टी तो आज होने वाली है शाम को…आज होगी असली पार्टी।

इससे पहले हाल ही में नेहा कक्कड़ और उनके पति ने 24 अक्टूबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। नेहा ने अपने पति के साथ पेरिस में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। जिसके फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। इन फोटोज में नेहा और रोहनप्रीत के साथ एफिल टावर के पास रोमांटिक पोज देते नजर आए थे। इन फोटोज को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन दिया था, द सिटी ऑफ लव। इन फोटोज में दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लग रही थी। ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। 

About Post Author