फिल्म तड़प ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

फिल्म

कोरोना महामारी के बावजूद दो साल बाद सिनेमाघर खुलना शुरू हो गया है। आखिरकार फैंस को भी इसका काफी लंबे समय से इंतजार था। सुनील शेट्ठी की बेटी अहान शेट्ठी की डेब्यू मूवी तड़प सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तड़प के ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही इस मूवी को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह था। जिसका अच्छा खासा असर बॉक्स ऑफिस परक देखने को मिला। इस फिल्म ने पहले दिन में ही बम्पर कमाई करके साबित कर दिया कि लोगों को लवस्टोरी फिल्म आज भी पसंद आती है।


दरअसल,शुक्रवार को रिलीज होने वाली तड़प का टक्कर ‘बंटी बबली’ 2, ‘सूर्यवंशी’, ‘सत्यमेव जयते’ 2 और सलमान खान स्टारर ‘अंतिम’ से था। माना जा रहा था कि यह मूवी की राह आसान नहीं होने वाली है। लेकिन सुनील सेट्ठी ने भी बेटे की डेब्यू फिल्म को हिट कराने के लिए पूरा जोर-शोर लगा दिया। बता दें कि इस पिल्म को 1600 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया। वहीं इसके पहले मुबंई में एक प्रीमियर शो रखा गया जहां इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों को आमंत्रित किया गया। यह मूवी शनिवार और रविवार कमाई के लिहाज से काफी अहम रहने वाले हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म ये य़ुवाओं को काफी पसंद आ रही है। वहीं छुट्टी के दिन दर्शकों की संख्या में इजाफा होने की उम्मीद की जा रही है।


वैसे अहान शेट्ठी की मेहनत रंग लाती दिख रही है। बॉक्स ऑफिस ऑफ इंडिया के मुताबिकतड़प ने पहले दिन में ही 4 करोड़ के आंकड़ा को पार कर लिया है। ‘सत्यमेव जयते 2’ के 3 करोड़ के कलेक्शन से कहीं अधिक है। जबकि सल्मान खान और आयुष शर्मा की अंतिम ने पहले दिन 4.75 करोड़ की कमाई की थी।


गौरतलब है कि तड़प मूवी तेलुगू की सुपरहिट आरएक्स 100 की हिंदी रीमेक है। इसका पूरा बजट 35 करोड़ रहा है। ऐसे में अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस से अपना फायदा निकाल लेती है तो इससे अहान के कैरियर को उड़ान मिल जाएगी। बता दें कि इस पिल्म को देश में 1656 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। वहीं विदेश में इसे 451 स्क्रीन मिले। इस पिल्म में आहान शेट्ठी के साथ तारा सुतारिया भी है।

About Post Author