रिषभ पंत ने कोरोना को दी मात, हुए भारतीय टीम में शामिल

भारतीय टीम के इंगलैंड दौरे से टीम के लिए अब एक अच्छी खबर आई है कि 10 दिन का क्वारंटीन पूरा करने के बाद रिषभ पंत ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। इसके बाद वह भारतीय टीम के दल में शामिल हो गए हैं।

इस बात की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट पर दी है। बीसीसीआइ ने अपने ट्वीट में लिखा कि हैलो रिषभ पंत आपको वापस पाकर बहुत अच्छा लगा।
बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप खेलने के लिए इंगलैंड गई विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम अभी भी इंग्लैंड के दौरे पर है। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद टीम इंगलैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मुकाबलों की सीरीज खेलने के लिए रूकी हुई हैं। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के बाद बीसीसीआई ने सभी खिलाडियों को 20 दिनों की छुट्टी दी थी, जो की भारतीय टीम के लिए अच्छी नहीं रही और टीम के कुछ खिलाडी छुट्टीयों के बाद कोरोना संक्रमित हो पाए गए। जिसमें टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत भी कोरोना संक्रमित पाए गए। कोरोना संक्रमित पाए जाने पर सभी कोरोना पॉजिटीव खिलाडियों को आइसोलेट कर दिया गया था। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मुकाबलों की सीरीज में 4 अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होने पहले मुकाबले में बतौर विकेटकीपर रिषभ पंत का स्थान पक्का है और उनके टीम में जुड़ने से भारतीय टीम और भी मजबूत हो गई है।

About Post Author