भाई की पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए भतीजे को किया अगवा, आरोपी गिरफ्तार

पत्नी

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के एक इलाके से सोमवार शाम 7:30 बजे छोटे भाई की पत्नी पर संबंध बनाने का दबाव बनाने के लिए ताऊ ने साढ़े तीन साल के भतीजे को अगवा कर लिया। इंदिरापुरम पुलिस ने 15 घंटे के भीतर काला पत्थर के पास से मासूम को सकुशल बरामद कर आरोपी ताऊ को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि छोटे भाई की पत्नी से बोलचाल बंद होने के बाद उसने उसके बेटे को अगवा किया था।


मूलरूप से मध्यप्रदेश के बरखेरा चैन निवासी युवक इंदिरापुरम की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर वह अपनी पत्नी के साथ रहता था। सोमवार शाम उसका साढ़े तीन वर्षीय बेटा घर के बाहर खेल रहा था। शाम करीब साढ़े सात बजे पिता ने बेटे को दस रुपये देकर पास की दुकान से टॉफी लाने को कहा। काफी देर तक बच्चा जब वापस नहीं आया तो माता-पिता को चिंता सताने लगी। आसपास गली मोहल्ले में काफी ढूंढा, मगर बच्चे का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद इंदिरापुरम पुलिस को बच्चे के गुमशुदा होने की शिकायत दी।


अनहोनी की आशंका के चलते अभय खंड चौकी इंचार्ज नरेश सिंह ने एसओजी टीम के साथ कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए। इसी बीच खोड़ा के लेबर चौक पर किराए के मकान में रहने वाले बच्चे के ताऊ पर शक गहराया। गुरुग्राम की कंपनी में काम करने वाला ताऊ घर से गायब मिला। उसकी लोकेशन विजयनगर में मिली। पुलिस वहां पहुंची तो रात 11 बजे उसने मोबाइल बंद कर लिया। रातभर कांबिंग के बाद पुलिस ने मंगलवार सुबह 10 बजे ताऊ को काला पत्थर, इंदिरापुरम के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया।


पुलिस पूछताछ में सामने आया कि बच्चे की मां आरोपी ताऊ से फोन पर बात करती थी। इसकी जानकारी पति और परिवार को हो गई, जिसके बाद उसने बातचीत बंद कर दी। बातचीत बंद होने से आरोपी काफी परेशान चल रहा था। उसने बच्चे के मां-बाप को मारने की धमकी दी थी। इसी वजह से उसने बच्चे को अगवा करने की योजना तैयार की थी।

About Post Author

आप चूक गए होंगे