पुरानी साड़ी में चाहिए नया और अलग लुक तो फॉलो करें ये स्टेप्स

लुक

निधि वर्मा। भारतीय महिलाओं के वॉर्डरोब में साड़ियां जरूर होती हैं। साड़ी में आपका लुक ट्रेडिशनल के साथ ही स्टाइलिश भी लगता है। साड़ी की खास बात ये है कि आप इसे किसी भी मौके पर आसानी से कैरी कर सकते हैं। ऑफिस से लेकर कैजुअल गैदरिंग और पुजा से लेकर पार्टी तक के लिए साड़ी उपयुक्त परिधान होती है। महिलाएं भले ही मॉडर्न और स्टाइलिस कपड़े कैरी करती हों लेकिन कभी न कभी साड़ी जरूर पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में उनके पास कई तरह की साड़ियां हो सकती हैं। हालांकि अक्सर ऐसा होता है कि 4 से 5 बार किसी साड़ी को पहनने के बाद महिलाएं उसे दोबारा कैरी करना नहीं चाहती है। इसकी वजह होती है कि वह अपने उस साड़ी लुक से बोर हो गई होती हैं या फिर साड़ी पुराने फैशन के हो जाने के बाद भी आप अपनी महंगी साड़ी को दोबारा नहीं पहन पाती। ऐसे में आपकी पुरानी साड़ियां अलमारी के किसी कोने में धुल खाती रहती हैं। अगर आपके पास भी पुरानी साड़ी है और आप उन्हें नए की चाह में नहीं पहनते तो कुछ आसान ने ट्रिक्स को अपनाकर अपनी पुरानी साड़ी में नया और स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।


किसी भी साड़ी को पारंपरिक से मॉडर्न लुक में तब्दील करने में ब्लाउज डिजाइन का अहम रोल है। आप अपनी पुरानी साड़ी में नए डिजाइन को जोड़कर स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। पेपलम या क्रॉप टॉप स्टाइल ब्लाउज को पुरानी साड़ी के साथ पहनें।
साड़ी को पहनने के तरीके से भी आप अपने लुक में बदलाव कर सकते हैं। साड़ी को पैंट स्टाइल को अपना सकते हैं।
आप साड़ी के साथ अपनी ज्वेलरी और एक्सेसरीज के चयन को ध्यान में रख कर भी अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। स्टेटमेंट ज्वेलरी, ट्रेंडी ज्वेलरी से खुद को स्टाइल करें।


अपने हेयर स्टाइल में बदलाव करके किसी भी पुरानी साड़ी पर नया लुक लिया जा सकता है। अक्सर जूड़ा बनाती हैं तो बालों को कर्ल करे या फिर स्टाइलिश तरीके से टाई करके लुक ले सकती हैं।

About Post Author

आप चूक गए होंगे