आईपीएल प्वाइंट्स टेबल 2021: एक ही मुकाबले में हार के बाद तीसरे स्थान पर पहुंची आरसीबी, जानिए पॉइंट्स टेबल की टॉप फोर टीमें

इंडियन प्रीमीयर लीग(आईपीएल) के 14वें सीजन में लगातार 4 मुकाबलों में जीत हासिल कर 8 अंको के साथ विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की टीम नंबर एक के पायदान पर जमीं थी लेकिन रविवार 25 अप्रैल को दोपहर 3:30 से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 5वें मुकबले में 69 रनों से हार मिलने के बाद प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान से खिसकर 2 दूसरे स्थान पर वहीं रविवार को ही शाम के मुकाबले में दिल्ली और हैदराबाद के मुबले ने दिल्ली की जीत की बाद बराबर पॉइंट्स होने के बाद भी रन के आधार पर दिल्ली दूसरे स्थान पर और आरसीबी तीसरे स्थान पर पहुंच गई।

पॉइंट्स टेबल की टॉप फोर टीमें
आईपीएल 2021 की पॉइंट्स टेबल पर नजर डाले तो अबतक टॉप 4 में पिछले सीजन टॉप 4 में भी न क्वालीफाई करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स 5 मुकबालों में 4 जीत के 8 अंको के साथ नंबर 1 पर है। दूसरे नंबर पर ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल 5 मुकाबलों में 4 जीत के बाद 8 अंको के साथ है। तीसरे नंबर पर 5 मुकाबलों में 4 जीत के 8 अंको के साथ आरसीबी है। वहीं चार नंबर पर 5 मुकबलों में सिर्फ दो मुकाबले ही जीतने के साथ 4 अंको से मुंबई की टीम है।

About Post Author